छुपाए नहीं छुपी थी इन कुंवारे सितारों की लव बाइट, फटी की फटी रह गईं थी फैंस की आंखें

​बॉलीवुड के सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए रहते हैं। सितारे कई बार लव बाइट्स के साथ कैमरे में कैद हो जाते हैं। जिसके बाद वो और ज्यादा चर्चा में आ जाते हैं। ऐसे ही कुछ बॉलीवुड के बिना शादीशुदा सितारे हैं जो कैमरे में लव बाइट के साथ स्पॉट हुए थे। ये सितारे और ज्यादा चर्चा में आए थे क्योंकि ये सितारे कुंवारे थे। आइए इसी मौके पर हम जानते हैं इस लिस्ट में ऐसे कौन-कौन से सितारे शामिल हैं जो लव बाइट लेकर सुर्खियों में आए थे।


छुपाए नहीं छुपी थी इन कुंवारे सितारों की लव बाइट
01 / 08

छुपाए नहीं छुपी थी इन कुंवारे सितारों की लव बाइट

बॉलीवुड की उन मशहूर हस्तियों पर एक नज़र डालते है, जिन्होंने अपने शरीर पर लव बाइट्स रखे थे। इन सितारों की चर्चा और अधिक हुई क्योंकि वे कुंवारे थे। इस लिस्ट में एक्टर-एक्ट्रेस दोनों है। आइए जानते हैं ऐसे कौन-कौन से सितारे हैं जो लव बाइट के साथ फैंस की नजरों के साथ स्पॉट हुए थे। आइए जानते हैं उन सितारों की लिस्ट जो लव बाइट लेकर सुर्खियों में आए थे।और पढ़ें

सलमान खान
02 / 08

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान 58 साल के हो गए हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। बता दें एक्टर का नाम कई एक्ट्रेसस संग जुड़ चुका है। सलमान का नाम संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कटरीना, यूलिया वंतूर संग जुड़ चुका है। एक्टर एक बार लव बाइट के साथ स्पॉट हुए थे, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। और पढ़ें

जाह्नवी कपूर
03 / 08

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर का नाम इन दिनों शिखर पहाड़िया के साथ जुड़ रहा है है। बता दें जाह्ववी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें नजर आ रहा था कि उनके आर्म्स के पास एक लव बाईट है।

श्रद्धा कपूर
04 / 08

श्रद्धा कपूर

ऐसा कहा जा रहा था कि श्रद्धा कपूर का राहुल मोदी के साथ अफेयर है, लेकिन स्त्री 2 के प्रमोशन के टाइम एक खबर वायरल हुई थी, जिसमे कहा गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। एक्ट्रेस की यह फोटो जमकर वायरल होती थी।

रश्मिका मंदाना
05 / 08

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना की भी ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। बता दें रश्मिका मंदाना को ये प्यारी सी लव बाइट उनके पैट डॉग ऑरा ने दी थी। एक्ट्रेस ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

जैकलीन फर्नांडिस
06 / 08

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश चंद्रशेखर के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे। बता दें इस फोटो में जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट का निशान भी साफ नजर आ रहा है।

सारा अली खान
07 / 08

सारा अली खान

इस फोटो में सारा बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही है। बता दें इस फोटो पर एक्ट्रेस के सामने एक लव बाइट नजर आ रहा है। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

कंगना रनौत
08 / 08

कंगना रनौत

कंगना रनौत का नाम आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन के साथ जुड़ चुका है। बता दें एक्ट्रेस की ये फोटो जमकर वायरल हुई थी, जिसमें लव बाइट साफतौर पर नजर आ रहा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited