2024 में प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी करवाकर चमक गया इस स्टार का सोया हुआ भाग्य, सुपरहिट फिल्में देकर छुड़ा दिए शाहिद-रणवीर के पसीने

यहां हम उस बॉलीवुड स्टार पर एक नजर डालने वाले हैं, जिसका साल 2024 काफी बेहतरीन रहा है। हालांकि साल की शुरुआत में यह एक्टर फेस सर्जरी करवाने के लिए ट्रोल हो रहे थे। अब इनकी सक्सेस के आगे सभी ने सिर झुका लिया है। यहां इस एक्टर के नाम पर नजर डालते हैं।

पहचाना एक्टर का नाम
01 / 08

पहचाना एक्टर का नाम?

साल 2024 बॉलीवुड के लिए काफी रोलर कोस्टर राइड जैसा रहा है। जहां कई फिल्मों ने बेहद दमदार कमाई की है, वहीं कुछ बड़ी फिल्में फ्लॉप साबित हुईं। हालांकि यह साल एक एक्टर के लिए काफी बेहतरीन रहा है। इनकी चार फिल्में रिलीज हुई हैं। जिनमें से एक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर और 3 औसत रही हैं। यहां हम उस एक्टर के नाम पर एक नजर डालते हैं, जिसने बाकी एक्टिंग की नींद उड़ा दी है।और पढ़ें

2024 में बजा राजुकमार राव का डंका
02 / 08

2024 में बजा राजुकमार राव का डंका

यह कहना गलत नहीं होगा की बैक टू बैक हिट फिल्मों की वजह से राजकुमार राव ने साल 2024 में अपने नाम का डंका बजवा लिया है। उनकी फिल्मों की च्वाइज भी काफी अलग है।

फेस सर्जरी के चलते हुए ट्रोल
03 / 08

फेस सर्जरी के चलते हुए ट्रोल

इस साल राजकुमार राव को उनकी फेस सर्जरी के लिए काफी ट्रोल किया गया है। एक्टर का लुक अचानक बदला हुआ दिखने लगा, जिसके बाद उन्होंने खुद इस बात को माना।

Stree 2 साबित हुई ब्लॉकबस्टर
04 / 08

Stree 2 साबित हुई ब्लॉकबस्टर

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 तो ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर ही साबित हुई है। फिल्म सिर्फ साल 2024 के ही नहीं बल्कि इससे पहले भी कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं।

श्रीकांत भोला Srikanth Bhola
05 / 08

श्रीकांत भोला (Srikanth Bhola)

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत भोला को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी प्रदर्शन किया और हिट साबित हुई है।

मिस्टर एंड मिसेज माही Mr  Mrs Mahi
06 / 08

मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. & Mrs. Mahi)

राजकुमार राव की जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही भी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म को भी दर्शकों के अच्छे रिव्यू सामने आए थे।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो
07 / 08

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को बेशक मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अपने बजट जितना कलेक्शन करने में कामयाब हो जाएगी।

काफी आगे निकले राजकुमार राव
08 / 08

काफी आगे निकले राजकुमार राव

साल 2024 में बैक टू बैक हिट फिल्में देने के बाद राजकुमार राव अब काफी आगे निकल गए हैं। बाकी एक्टर्स जहां एक हिट के लिए तरस रहे हैं वहीं राजकुमार राव की फिल्में काफी अच्छा कर रही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited