ऐश्वर्या की जिंदगी में न होती इस डॉक्टर की एंट्री तो तलाक जैसा नाग कभी न फैलाता फन, अभिषेक बच्चन के भी होते मजे-ही-मजे

Aishwarya-Abhishek's Divorce News: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन की शादीशुदा जिंदगी में इस डॉक्टर की वजह से भूचाल आया है। आइए जानें कौन है ये इंसान जिसकी वजह से कपल की तलाक की अफवाहें उड़ रही हैं।

क्या सच में ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की वजह बनेगा ये डॉक्टर
01 / 07

क्या सच में ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की वजह बनेगा ये डॉक्टर?

Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan's divorce News: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिनेता अभिषेक बच्चन लंबे समय तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन अफवाहों पर अभी तक ऐश्वर्या और अभिषेक ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है। लोगों को कपल की ओर से रिएक्शन ना मिलने पर इन अफवाहों को ओर हवा मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों में एक डॉक्टर का नाम सामने आया था, जिनका नाम जिरक मार्कर है। ऐश्वर्या और जिरक काफी समय से दोस्त भी हैं। अगर जिरक का नाम ऐश्वर्या संग ना जोड़ा गया होता तो तलाक की अफवाह कभी नहीं उड़तीं। जानिए क्या है पूरा मामला...और पढ़ें

बुक लॉन्च पर जिरक के साथ पहुंची थीं ऐश्वर्या
02 / 07

बुक लॉन्च पर जिरक के साथ पहुंची थीं ऐश्वर्या

एक फोटो में आप देख सकते है ऐश्वर्या राय अपने दोस्त जिरक मार्कर का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में ऐश्वर्या जिरक को किस करती दिखाई दिखाई दे रही हैं।

जिरक मार्कर संग है गहरी दोस्ती
03 / 07

जिरक मार्कर संग है गहरी दोस्ती

ऐश्वर्या राय और जिरक मार्कर लंबे समय से दोस्त हैं। जब ऐश्वर्या और जिरक की कई पिक्स इंटरनेट पर वायरल हुई तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है।

कहीं ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की वजह ना बन बैठें जिरक मार्कर
04 / 07

कहीं ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की वजह ना बन बैठें जिरक मार्कर!

ऐश्वर्या राय और जिरक मार्कर की गहरी दोस्ती कहीं अभिषेक से एक्ट्रेस के तलाक की वजह ना बन जाए हैं। ऐसा कई लोगों का मानना है। दोनों की पिक्स देख लोग कमेंट्स करने खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

ऐसे उड़ी थी ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाह
05 / 07

ऐसे उड़ी थी ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाह?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पूरा बच्चन परिवार एक साथ पहुंचा था। वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या राय अकेले ही अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थी। मां-बेटी को अकेला देख लोगों में तलाक के कयास लगाने शुरू कर दिए थे।

काफी समय से एक-साथ नहीं दिखे हैं ऐश्वर्या-अभिषेक
06 / 07

काफी समय से एक-साथ नहीं दिखे हैं ऐश्वर्या-अभिषेक

तलाक की अफवाहों के बाद भी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को साथ में नहीं देखा गया है। दोनों के फैन्स भी चाहते हैं कि ये कपल जल्द से जल्द तलाक की अफवाहों पर पूर्णविराम लगाए।

बेटी आराध्या भी हो गई है समझदार
07 / 07

बेटी आराध्या भी हो गई है समझदार

जिस तरह इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाह उड़ रही हैं। उनसे ना केवल कपल के फैन्स ही परेशान हैं बल्कि इसका असर आराध्या पर भी पड़ रहा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited