ऐश-अभिषेक की खुशहाल जिंदगी में इस डॉक्टर ने किया छेद!! कोजी पिक्स इंटरनेट पर हैं मौजूद

Aishwarya Rai-Zirak Marker Pics: अभिषेक संग तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय का नाम एक डॉक्टर के साथ जुड़ रहा है। कई लोगों ने कयास लगाए हैं कि इनके बीच एक रिश्ता है।

ऐश-अभिषेक की खुशहाल जिंदगी में इस डॉक्टर की वजह से आया भूचाल
01 / 07

ऐश-अभिषेक की खुशहाल जिंदगी में इस डॉक्टर की वजह से आया भूचाल!

Aishwarya Rai-Zirak Marker Pics: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ियों में से एक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि कई दिनों पहले अभिषेक ने तलाक की अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि हम अभी भी शादीशुदा हैं लेकिन ऐश्वर्या ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। अभिषेक से तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या का नाम एक डॉक्टर के साथ जुड़ रहा था, जिनका नाम जिरक मार्कर है। इंटरनेट पर ऐश्वर्या और जिरक की कई फोटोज मौजूद हैं, जिन्हें देख लोगों ने ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक के कयास लगाए थे। जानिए क्या है पूरा मामला...और पढ़ें

ऐश्वर्या राय की है पुरानी दोस्ती
02 / 07

ऐश्वर्या राय की है पुरानी दोस्ती

इस डॉक्टर का नाम कोई और नहीं बल्कि जिरक मार्कर है। ऐश्वर्या और जिरक काफी सालों से दोस्त हैं और दोनों की अच्छी बोन्डिंग है।

बुक लॉन्च पर हुई थी मुलाकात
03 / 07

बुक लॉन्च पर हुई थी मुलाकात

ऐश्वर्या राय और जिरक मार्कर की मुलाकात एक बुक लॉन्च पर हुई थी। दोनों को साथ में देखने फैन्स ने भी इस जोड़ी जमकर तारीफ की थी।

हाथों में हाथ डाले आए थे नजर
04 / 07

हाथों में हाथ डाले आए थे नजर

ऐश्वर्या राय को इस फोटो में जिरक मार्कर के हाथों में हाथ डाले हुए देखा जा सकता है। यह फोटो जब सामने आई तो लोगों का दिमाग भी हिल गया था।

सरेआम की थी किस
05 / 07

सरेआम की थी किस

ऐश्वर्या राय बुक लॉन्च पर दोस्त जिरक मार्कर को किस की थी। इस फोटो ने इंटरनेट पर बवाल काट दिया था। फोटो आज भी इंटरनेट पर खूब वायरल होती है।

इस तरह उड़ी थीं तलाक की अफवाहें
06 / 07

इस तरह उड़ी थीं तलाक की अफवाहें

ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया था। एक तरफ अभिषेक अपने परिवार के साथ शामिल हुए थे, वहीं ऐश्वर्या अलग से पहुंची थीं। तभी से लोगों ने ऐश-अभिषेक की तलाक की अफवाहें उड़ाना शुरू कर दिया था।​

तलाक की अफवाहों पर अभिषेक ने तोड़ी थी चुप्पी
07 / 07

तलाक की अफवाहों पर अभिषेक ने तोड़ी थी चुप्पी

ऐश्वर्या राय संग तलाक की अफवाहों के खूब फैलने के बाद अभिषेक ने खुद चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि हम अभी भी शादीशुदा हैं। इन खबरों पर अभिषेक ने फुलस्टॉप लगा दिया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited