​छोटे कपड़े-लेट नाइट पार्टी से सौ कोस दूर रहती हैं ये साउथ एक्ट्रेस, भारतीय संस्कृति का नहीं होने देती अपमान​

साउथ एक्ट्रेस अपनी संस्कृति को आगे ले जाने और उसे फॉलो करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। बता दें साउथ की ये एक्ट्रेस अपनी संस्कृति पर एक भी आंच नहीं आने देती हैं। वो फिल्मों से लेकर घरों की जिम्मेदारी के साथ-साथ अपना अपनी संस्कृति को लेकर कर्तव्य बहुत अच्छे से निभाती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो असल जिंदगी में भी अपनी संस्कृति पर आंच नहीं आने देती हैं और लेट नाइट पार्टी तो करती ही नहीं। साथ ही छोटे कपड़े भी ना के बराबर पहनती हैं। आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस की लिस्ट।

छोटे कपड़े-लेट नाइट पार्टी से सौ कोस दूर रहती हैं ये साउथ एक्ट्रेस भारतीय संस्कृति का नहीं होने देती अपमान
01 / 09

छोटे कपड़े-लेट नाइट पार्टी से सौ कोस दूर रहती हैं ये साउथ एक्ट्रेस, भारतीय संस्कृति का नहीं होने देती अपमान

साउथ जगत में कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी संस्कृति को आज भी बड़े अच्छे तरीके से फॉलो कर रही हैं। बता दें ये एक्ट्रेस अपनी संस्कृति पर एक भी आंच नहीं आने देती हैं और जगहे अपने पारंपरिक पोशाक में नजर आती हैं। ये एक्ट्रेस फिल्मों में भी ना बराबर छोटे कपड़े पहनती हैं। साथ ही लेट नाइट पार्टियों में भी नहीं जाती हैं। आइए आज इसी मौके पर इन एक्ट्रेस की लिस्ट जानते हैं जो लेट नाइट पार्टी और छोटे कपड़ों को देखकर हाथ जोड़ लेती है।और पढ़ें

साई पल्लवी sai pallavi
02 / 09

साई पल्लवी (sai pallavi)

साई पल्लवी साउथ की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो काफी लेट नाइट पार्टी नहीं करती हैं। साथ ही एक्ट्रेस छोटे कपड़ो से भी दूर रहती है। साई पल्लवी अक्सर हर फंक्शन में साड़ी पहने नजर आती हैं।

ज्योतिका सरवनन jyothika suriya
03 / 09

ज्योतिका सरवनन (jyothika suriya)

ज्योतिका सरवनन ने तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। बता दें एक्ट्रेस अक्सर पारंपरिक पोशाक में नजर आती हैं। ज्योतिका की एक्टिंग को फैंस बहुत पसंद करते हैं।

भूमिका चावला Bhoomika Chawla
04 / 09

भूमिका चावला (Bhoomika Chawla)

भूमिका चावला साउथ की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अब ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आती हैं। साल 2007 में भूमिका ने योगा टीचर भरत ठाकुर के साथ शादी कर ली थी। एक्ट्रेस तेलुगु फिल्म 'युवाकुडु' (Yuvakudu) में नजर आ चुकी हैं।

 श्रेया सरन shreya saran
05 / 09

श्रेया सरन (shreya saran)

श्रेया सरन ने साउथ जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है। श्रेया सरन के चाहने वाले लाखों हैं। वहीं एक्ट्रेस हमेशा अपनी संस्कृति का ध्यान रखते हुए नजर आती हैं।

प्रणिता सुभाष  Pranitha Subhash
06 / 09

प्रणिता सुभाष ( Pranitha Subhash)

प्रणिता सुभाष भी साउथ की ऐसी एक्ट्रेस है जो हमेशा अपनी संस्कृति को ध्यान में रखती हुई नजर आती हैं। इस तस्वीर में भी एक्ट्रेस ने सुंदर सी साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो काफी प्यारी लग रही हैं।

नित्या मेनन  Nithya Menon
07 / 09

नित्या मेनन ( Nithya Menon)

नित्या मेनन अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी अदाओं से भी फैंस के दिलों पर अपनी जगह बना लेती हैं। अक्सर एक्ट्रेस साड़ी और सूट पहने ही नजर आती हैं, जिसमें वो बहुत प्यारी लगती हैं।

तृषा कृष्णन  Trisha Krishnan
08 / 09

तृषा कृष्णन ( Trisha Krishnan)

तृषा कृष्णन ने कम उम्र में ही बड़ी पहचान बनाई है। बता दें एक्ट्रेस की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। अक्सर एक्ट्रेस को हर फंक्शन पर साड़ी कैरी किए हुए देखा जाता है। इस तस्वरी पर भी एक्ट्रेस बहुत प्यारी लग रही है।

 काजल अग्रवाल  Kajal Aggarwal
09 / 09

काजल अग्रवाल ( Kajal Aggarwal)

काजल अग्रवाल किसी खूबसूरत बला से कम नहीं है। एक्ट्रेस बॉलीवुड की हंसीनाओं को भी टक्कर देती हैं। बता दें एक्ट्रेस को शॉर्ट ड्रेस पहनना बेहद कम पसंद है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited