Throwback: IIFA अवार्ड के बीच जमकर थिरके थे Aishwarya-Abhishek, KISS देकर एक्टर ने बेटी-बीवी पर खूब बरसाया था प्यार

​आईफा 2024 में बॉलीवुड से लेकर साउथ के सितारों का जलवा देखने को मिल रहा है। कई स्टार्स अवॉर्ड नाइट में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी बीच सोशल मीडिय पर आईफा 2022 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिषेक बच्चन को डांस करता देख ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या भी डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कपल के पुराने दिनों को याद कर रहे हैं कि कैसे कपल सोसाइटी के सामने एक परफेक्ट कपल थे। अब हर मौके पर ऐश्वर्या राय को अकेले अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया जाता है बिना अभिषेक बच्चन के।


Throwback IIFA अवार्ड के बीच जमकर थिरके थे Aishwarya-Abhishek KISS देकर एक्टर ने बेटी-बीवी पर खूब बरसाया था प्यार
01 / 08

Throwback: IIFA अवार्ड के बीच जमकर थिरके थे Aishwarya-Abhishek, KISS देकर एक्टर ने बेटी-बीवी पर खूब बरसाया था प्यार

तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि अभिषेक बच्चन को डांस करता देख ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या भी डांस कर रहे हैं। अब ये वायरल वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कपल के पुराने दिनों को याद कर रहे हैं कि कैसे कपल सोसाइटी के सामने एक परफेक्ट कपल थे। अब हर मौके पर ऐश्वर्या राय को अकेले अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया जाता है बिना अभिषेक बच्चन के।और पढ़ें

तलाक की अफवाहें
02 / 08

​तलाक की अफवाहें ​

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लंबे समय से फैंस कपल के तलाक की अफवाहें उड़ा रहे हैं।

ऐश्वर्या राय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
03 / 08

ऐश्वर्या राय को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

IIFA उत्सवम 2024 में ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इस दौरान बच्चन परिवार के केवल उनकी बेटी आराध्या उनके साथ थी।

आईफा 2022 का वीडियो हुआ वायरल
04 / 08

आईफा 2022 का वीडियो हुआ वायरल

IIFA उत्सवम 2024 के बीच अब आईफा 2022 का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस बच्चन परिवार के पुराने दिनों को याद कर रहे हैं।

ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के सामने जमकर नाचे अभिषेक
05 / 08

​ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के सामने जमकर नाचे अभिषेक​

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि अभिषेक अपनी डांस परफॉर्मेंस के बीच स्टेज से नीचे उतरकर ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के सामने जमकर नाचते हैं।

ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या भी नचते आए नजर
06 / 08

​ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या भी नचते आए नजर​

अभिषेक को डांस करता देख ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या खुद को रोक नहीं पाते हैं और अपनी जगह पर बैठे-बैठे जमकर थिरकते हैं।

आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को खूब फ्लाइंग किस मिली
07 / 08

​आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को खूब फ्लाइंग किस मिली​

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि डांस करते-करते अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को खूब फ्लाइंग किस दे रहे हैं। फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

एक साथ नहीं आते नजर
08 / 08

एक साथ नहीं आते नजर

अभिषेक और ऐश्वर्या की ट्यूनिंग और केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद करते हैं, लेकिन लंबे समय से कपल अलग-अलग स्पॉट हो रहे हैं। किसी अवॉर्ड में भी कपल साथ नजर नहीं आते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited