Throwback: तलाक की अफवाहों के बीच सिर्फ Aishwarya ही नहीं पापा Abhishek संग नजर आईं आराध्या, फैंस ने कहा- कपल के बीच गड़बड़...

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं। इन दिनों बस कपल के रिश्ते को लेकर अफवाहें उड़ रही है। लोगों का कहना है कि कपल का रिश्ता लंबे समय से खबर चल रहा है वे जल्द ही तलाक ले सकते हैं। वही ये अफवाहें अंबानी की शादी से तेज हो गई थी। क्योंकि उस दौरान एक्ट्रेस फंक्शन में अपनी बेटी के साथ नजर आईं थी। वही अभिषेक बच्चन पूरे बच्चन परिवार के साथ उस शादी घर में एंट्री लिए थे। बच्चन परिवार के फैमली फोटोशूट में भी ऐश्वर्या राय और आराध्या शामिल नहीं हुए थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर कपल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल ट्विनिंग करते हुए फ्लोरल प्रिंट कपड़े पहने नजर आ रहे हैं।

Throwback तलाक की अफवाहों के बीच सिर्फ Aishwarya ही नहीं पापा Abhishek संग नजर आईं आराध्या
01 / 08

Throwback: तलाक की अफवाहों के बीच सिर्फ Aishwarya ही नहीं पापा Abhishek संग नजर आईं आराध्या

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं। अंबानी की शादी के बाद से कपल फैंस की नजरों में आ गए हैं और लोगों का कहना है कि कपल जल्द ही तलाक ले सकते हैं। अक्सर ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी के साथ अकेले स्पॉट किया जाता है। हर फंक्शन में भी एक्ट्रेस परिवार के बिना पहुंचती हैं। बता दें कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन ने एक तलाक वाला पोस्ट लाइक कर दिया था, जिसके बाद से ये मामला और ज्यादा सुर्खियों में आ गया। वही तलाक की अफवाहों के बीच कपल का एक वायरल हो रहा है, जिसमें पाप मम्मी के साथ आराध्या नजर आ रही हैं। और पढ़ें

ऐश्वर्या-अभिषेक की तलाक की अफवाहें
02 / 08

ऐश्वर्या-अभिषेक की तलाक की अफवाहें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं। इन दिनों बस कपल के रिश्ते को लेकर अफवाहें उड़ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल जल्द ही तलाक ले सकते हैं।

जन्मदिन पर प्यार भरा पोस्ट शेयर
03 / 08

जन्मदिन पर प्यार भरा पोस्ट शेयर

अब ऐसा लगता है कि फैंस की ओर से लगाए जा रहे कयास गलत है क्योंकि हाल ही में बिग बी के जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय ने प्यार भरा पोस्ट शेयर किया और आराध्या संग फोटो भी पोस्ट की।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की प्यारी फोटो
04 / 08

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की प्यारी फोटो

अंबानी की शादी के वीडिया का एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के साथ आराध्या भी नजर आ रही हैं। वही ऐश्वर्या और अभिषेक एक दूसरे को प्यार से देख रहे हैं।

ट्विनिंग करते नजर आए कपल
05 / 08

ट्विनिंग करते नजर आए कपल

इस बीच सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें कपल ट्विनिंग करते हुए फ्लोरल प्रिंट पहने नजर आ रहे हैं। ये वीडियो पेरिस वेकेशन का है।

पापा अभिषेक और मम्मी ऐश्वर्या के साथ आराध्या
06 / 08

पापा अभिषेक और मम्मी ऐश्वर्या के साथ आराध्या

बीते कुछ महीनों से आराध्या सिर्फ अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय के साथ नजर आ रही थी। अब पापा अभिषेक को भी बेटी आराध्या के साथ देखकर फैंस के बीच काफी खुशी हैं और फैंस का कहना है कि कपल के बीच कुछ भी गड़बड़ नहीं था।

खुश नजर आए अभिषेक बच्चन
07 / 08

खुश नजर आए अभिषेक बच्चन

कपल की ट्विनिंग देखकर भी फैंस कमेंट कर रहे हैं और फैंस को कपल की ये बात बहुत पसंद आ रही है। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन काफी खुश नजर आ रहे हैं।

आराध्या को पकड़े रखी ऐश्वर्या
08 / 08

आराध्या को पकड़े रखी ऐश्वर्या

इस तस्वीर में आराध्या पर्पल फ्लोरल फ्रॉक में नजर आ रही है। वही मम्मी ऐश्वर्या राय ने आराध्या को हमेशा की तरह अपने करीब पकड़ रखा है और पास खड़े देख अभिषेक बच्चन स्माइल कर रहे हैं। अब ये फोटो जमकर वायरल हो रही है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited