'शादियां इतनी नहीं टिकतीं..' अभिषेक की आंखों के सामने फिसली निम्रत कौर की जुबान, चढ़ा ऐश्वर्या के फैंस का पारा

Abhishek Bachchan and Nimrat Kaur Affair: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच अब एक्टर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की अटकलें भी सामने आ रही हैं। वो भी उनकी को स्टार निम्रत कौर के साथ। अब निम्रत का अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को लेकर दिया गया एक बयान काफी वायरल हो रहा है।

ऐश्वर्या-अभिषेक पर फिसली जुबान
01 / 08

ऐश्वर्या-अभिषेक पर फिसली जुबान

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को लेकर कई खबरें वायरल हो रही हैं। पहले खबरें सामने आ रही थीं कि अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक होने वाला है और दोनों अलग अलग रहने लगे हैं। जिसके बाद कुछ समय पहले ही खबरें वायरल हुईं कि अभिषेक ने ऐश्वर्या पर चीट किया है वो भी निम्रत कौर संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के जरिए। इस बीच निम्रत कौर के एक थ्रोबैक वीडियो ने बवाल मचा दिया है। और पढ़ें

शादी पर क्या बोलीं निम्रत
02 / 08

शादी पर क्या बोलीं निम्रत?

बॉलीवुड हंगामा संग बात करते हुए अभिषेक और निम्रत शादी को लेकर बात कर रहे थे। जहां निम्रत अचानक कहती हैं कि शादियां ज्यादा टिकती नहीं है।

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी पर इशारा
03 / 08

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी पर इशारा

तभी वह अभिषेक की ओर देखती हैं और कहती हैं कि आपकी शादी भी काफी टिक गई है। ये थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है।

शादी को हुई 17 साल
04 / 08

शादी को हुई 17 साल

ऐश्वर्या और अभिषेक ने 22 अप्रैल 2007 को शादी की थी। अब दोनों की शादी को 17 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। हालांकि बीते कुछ समय से इन जोड़े के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं।

अभिषेक ने किया चीट
05 / 08

अभिषेक ने किया चीट?

सोशल मीडिया पर ऐसा अफवाहें फैल रही हैं कि अभिषेक बच्चन ने निम्रत कौर संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से ऐश्वर्या राय पर चीट किया है। हालांकि इसका कोई पुख्ता सबूत नहीं है।

दसवीं में किया साथ काम
06 / 08

दसवीं में किया साथ काम

अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर ने एक साथ दसवीं में काम किया था। दोनों फिल्म में पति-पत्नी बने थे। इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस ने भी काफी पसंद किया था।

ऐश्वर्या ने थामी चुप्पी
07 / 08

ऐश्वर्या ने थामी चुप्पी

इस पूरे मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन ने चुप्पी साधी हुई है। उन्होंने अभिषेक संग तलाक की खबरों और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर भी कुछ नहीं कहा है।

अमिताभ से मिली थीं तारीफें
08 / 08

अमिताभ से मिली थीं तारीफें

अमिताभ बच्चन ने फिल्म दसवी में निम्रत कौर को उनका परफॉर्मेंस के लिए काफी सराहना की थी। उन्होंने एक खत के साथ कुछ फूल भी उनके घर भेजे थे।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited