Throwback: अभिषेक बच्चन के सामने निमृत कौर ने किया था अपने पहले प्यार का खुलासा, कहानी सुनकर खुला रह गया था जूनियर बच्चन का मुंह

​Abhishek Bachchan and Nimrat Kaur Affair Rumors: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों ने बवाल मचा रखा है। बता दें ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों का तलाक हो सकता है। इसी बीच ऐसा कहा जा रहा कि एक्टर का उनकी को-स्टार निमृत कौर संग अफेयर था जिसकी खबर ऐश्वर्या राय को हो गई थी।

Throwback अभिषेक बच्चन के सामने निमृत कौर ने किया था अपने पहले प्यार का खुलासा कहानी सुनकर खुला रह गया था जूनियर बच्चन का मुंह
01 / 08

Throwback: अभिषेक बच्चन के सामने निमृत कौर ने किया था अपने पहले प्यार का खुलासा, कहानी सुनकर खुला रह गया था जूनियर बच्चन का मुंह

Abhishek Bachchan and Nimrat Kaur Affair Rumors: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। बता दें लोगों का कहना है कि कपल जल्द ही तलाक ले सकते हैं। कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वही कुछ लोगों का कहना है कि अभिषेक बच्चन का उनकी को-स्टार निमृत कौर के साथ अफेयर चल रहा था, जिसकी जानकारी ऐश्वर्या को हो गई थी, जिस कारण कपल का रिश्ता खराब हो गया है। इसी बीच निमृत कौर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अभिषेक बच्चन को बता रही हैं कि उनको बचपन में एक लड़का पसंद था। आइए जानते हैं विस्तार से। और पढ़ें

ऐश्वर्या-अभिषेक का तलाक
02 / 08

ऐश्वर्या-अभिषेक का तलाक

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के रिश्ते में लंबे समय से खटास आ गई है। अक्सर कपल को अलग-अलग स्पॉट किया जाता है। लोगों का कहना है कि कपल तलाक ले सकते हैं।

को-स्टार निमृत कौर के साथ अफेयर
03 / 08

को-स्टार निमृत कौर के साथ अफेयर

रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक बच्चन का उनकी को-स्टार निमृत कौर के साथ अफेयर चल रहा था, जिसकी जानकारी ऐश्वर्या को हो गई थी, जिसके बाद से कपल का रिश्ता खराब हो गया है।

दसवीं फिल्म के प्रमोशन का वीडियो
04 / 08

'दसवीं' फिल्म के प्रमोशन का वीडियो

अभिषेक बच्चन और निमरत कौर साल 2022 में 'दसवीं' फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। उस दौरान का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्कूल लव के बारे में एक्ट्रेस ने किया था खुलासा
05 / 08

स्कूल लव के बारे में एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

वायरल वीडियो में निमृत कौर अपने 'स्कूल लव' के बारे में बता रही हैं, जिसे सुनकर अभिषेक हैरान हो जाते हैं। उस वीडियो में एकट्रेस बोल रही हैं कि मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती, क्योंकि वो लड़का शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हो गए हैं।

निमृत कौर को हुआ था टीचर से प्यार
06 / 08

निमृत कौर को हुआ था टीचर से प्यार?

एक्ट्रेस ने उस लड़के का नाम नहीं बताया था, लेकिन निमृत कौर ने कहा था कि वो बहुत पढ़ाकू था साथ ही शर्मिला था। वो केमिस्ट्री की पढ़ाई करने में मेरी हेल्प करता था, जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने कहा वो आपका टीचर था क्या?

क्यों नहीं आगे बढ़ा रिश्ता
07 / 08

क्यों नहीं आगे बढ़ा रिश्ता

अभिषेक की बात पर निमृत कौर ने कहा था कि वह मेरा टीचर नहीं था। बस पढ़ाई में मेरी मदद करता था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका रिश्ते आगे क्यों नहीं गया। इसपर एक्ट्रेस ने कहा- उनसे किसने कहा था कि मैंने उन्होंने इस रिश्ते को अलगे लेवल तक नहीं पहुंचाया।

हे भगवान बढ़िया है
08 / 08

हे भगवान! बढ़िया है

निमृत कौर की कहानी सुनकर जूनियर बच्चन हैरान रह गए और एक्ट्रेस से बोल 'हे भगवान! बढ़िया है। अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited