Throwback: ऐश्वर्या-कैटरीना नहीं इस हसीना से शादी करना चाहते थे सलमान खान, 12 साल बड़ी एक्ट्रेस का साइकल पर पीछा करते थे भाईजान

​सलमान खान इन दिनों अपने आने वाली फिल्म के कारण चर्चा में बने हुए हैं। बता दें एक्टर सिंघम अगेन में कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं। वही बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी मौके पर आज हम आपको बताते हैं कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस हैं जिससे सलमान खान शादी करना चाहते थे। बता दें ये एक्ट्रेस सलमान खान से 12 साल बड़ी है।

Throwback ऐश्वर्या-कैटरीना नहीं इस हसीना से शादी करना चाहते थे सलमान खान 12 साल बड़ी एक्ट्रेस का साइकल पर पीछा करते थे भाईजान
01 / 08

Throwback: ऐश्वर्या-कैटरीना नहीं इस हसीना से शादी करना चाहते थे सलमान खान, 12 साल बड़ी एक्ट्रेस का साइकल पर पीछा करते थे भाईजान

सलमान खान (Salman Khan) का नाम इस वक्त अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर चर्चा में बना हुआ है। फैंस एक्टर का सिंघम अगेन में कैमियो देखने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। वही बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बीच में ऐसी खबरे थी कि एक्टर इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे क्योंकि उस मामले के बाद एक्टर शूटिंग नहीं कर पा रहे थे, लेकिन बड़ी सुरक्षा के बाद अब सलमान खान बिग बॉस और सिंघम अगेन दोनों की शूटिंग कर रहे हैं। इसी मौके पर आइए जानते हैं कि वो कौन सी एक्ट्रेस थी, जिनके साथ सलमान खान शादी करना चाहते हैं। और पढ़ें

सिंघम अगेन में कैमियो
02 / 08

सिंघम अगेन में कैमियो

सलमान खान (Salman Khan) का नाम इस वक्त अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर चर्चा में बना हुआ है। बता दें इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं।

रेखा पर फिदा थे सलमान
03 / 08

रेखा पर फिदा थे सलमान

एक समय में सलमान खान भी रेखा पर फिदा थे। बता दें इस बात को खुद सलमान खान ने रेखा के सामने कबूल किया है।

सलमान खान का पहला प्यार
04 / 08

सलमान खान का पहला प्यार

सलमान खान के लव-अफेयर कई एक्ट्रेस संग रहे हैं, लेकिन एक्टर ने अभी तक किसी से शादी नहीं की है। ऐसा कहा जाता है कि एक्टर की पहला प्यार संगीता बिजलानी थी, लेकिन ऐसा नहीं है।

सलमान खान की पहली क्रश
05 / 08

सलमान खान की पहली क्रश

सलमान खान की पहला क्रश रेखा थी। बता दें जब सलमान छोटे थे तो वो रेखा के साथ शादी करना चाहते हैं। सलमान रेखा को देखने उनकी योगा क्लास तक आ गए थे।

रेखा के कारण नहीं किए हैं शादी
06 / 08

रेखा के कारण नहीं किए हैं शादी?

सलमान खान ने अपने कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में मजाक-मजाक में खुलासा किया कि वो रेखा के कारण अब तक शादी नहीं किए हैं।

साइकिल से करते थे पीछा
07 / 08

साइकिल से करते थे पीछा

रेखा ने बिग बॉस में खुलासा किया था कि सलमान जब छोटे थे तो वो साइकिल पर रेखा का पीछा करते थे। रेखा मॉर्निंग वॉक पर जाती थी तो सलमान पीछे आते थे। बालकनी में खड़े होकर एक्ट्रेस को देखते थे। रेखा ने कहा सलमान खान को पता नहीं चला वो मुझसे प्यार करने लगे थे।

घर में बताई थी शादी की बात
08 / 08

घर में बताई थी शादी की बात

सलमान खान ने अपने घर में ये तक बोल दिया था कि वो जब बड़े हो जाएगे तब रेखा से शादी करेंगे।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited