Throwback: श्रीदेवी को इस शख्स के साथ रोमांस करने पर आ जाती थी हंसी, एक्टर को रिश्ते में बता देती थी भाई

​श्रीदेवी बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी फेमस एक्ट्रेस में से एक थी। फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते थे। बता दें श्रीदेवी कमल हासन के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कमल हासन और श्रीदेवी की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते थे। कमल हासन और श्रीदेवी की पहली मुलाकात 15-16 साल में हुई थी। दोनों को साथ में काम करने का मौका मिला था। बता दें एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने खुलासा किया था कि श्रीदेवी और वो भाई-बहन की तरह है। जब उन्हें रोमांटिक सीन करने के लिए कहा जाता था तो दोनों जोर से हंसते थे।


Throwback श्रीदेवी को इस शख्स के साथ रोमांस करने पर आ जाती थी हंसी एक्टर को रिश्ते में बता देती थी भाई
01 / 08

Throwback: श्रीदेवी को इस शख्स के साथ रोमांस करने पर आ जाती थी हंसी, एक्टर को रिश्ते में बता देती थी भाई

श्रीदेवी बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी फेमस एक्ट्रेस में से एक थी। फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते थे। बता दें श्रीदेवी कमल हासन के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कमल हासन और श्रीदेवी की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते थे। कमल हासन और श्रीदेवी की पहली मुलाकात 15-16 साल में हुई थी। दोनों को साथ में काम करने का मौका मिला था। बता दें एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने खुलासा किया था कि श्रीदेवी और वो भाई-बहन की तरह है। जब उन्हें रोमांटिक सीन करने के लिए कहा जाता था तो दोनों जोर से हंसते थे।और पढ़ें

ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस ने किया था पसंद
02 / 08

ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस ने किया था पसंद

श्रीदेवी और कमल हासन साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फैंस ने इन दोनों की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद किया था।

15 साल की उम्र में हुई थी पहली मुलाकात
03 / 08

15 साल की उम्र में हुई थी पहली मुलाकात ​

कमल हासन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वे और श्रीदेवी भाई-बहन की तरह थे। कमल हासन ने 15 साल की उम्र में पहली बार श्रीदेवी से मुलाकात की थी।

श्रीदेवी की पहली फिल्म मूंद्रु मुदिछु थी
04 / 08

​श्रीदेवी की पहली फिल्म मूंद्रु मुदिछु थी​

15 साल की उम्र में एक्टर को पहली बार श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिला था। बता दें श्रीदेवी की पहली फिल्म मूंद्रु मुदिछु थी। इस फिल्म को फैंस ने बहुत पसंद किया था।

परवरिश बिल्कुल भाई और बहन की तरह
05 / 08

​परवरिश बिल्कुल भाई और बहन की तरह​

सुपरस्टार कमल हासन ने कहा था कि भले ही हम दोनों ने कई रोमाटिंक फिल्में की है, लेकिन हमारी परवरिश बिल्कुल भाई और बहन की तरह हुई थी।

स्कूल में एक साथ पढ़ाई
06 / 08

​स्कूल में एक साथ पढ़ाई​

फिल्मों में काम करने से पहले श्रीदेवी और कमल हासन ने स्कूल में एक साथ पढ़ाई की थी। जिस कारण दोनों का बॉन्ड काफी शानदार था।

रोमांटिक सीन करने के बाद हंसी
07 / 08

​रोमांटिक सीन करने के बाद हंसी ​

भाई-बहन होने के कारण दोनों के लिए रोमांटिक सीन कारण थोड़ा मुश्किल था। रोमांटिक सीन करने के बाद दोनों को काफी हंसी आती थी।

27 फिल्मों में एक साथ किया था काम
08 / 08

​27 फिल्मों में एक साथ किया था काम​

कमल हासन और श्रीदेवी ने लगभग 27 फिल्मों में एक साथ काम किया है। श्रीदेवी की दुबई के एक होटल में 24 फरवरी 2018 को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited