फ्लॉप्स देने की मशीन बन चुके हैं टाइगर श्रॉफ, निर्माताओं ने पैसा लगाने से किया साफ इनकार

Tiger Shroff Flop Movies: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का फिल्मी करियर इस समय डूबता दिखाई दे रहा है। बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद उन्हें अपनी फीस में भारी कटौती करने के लिए कहा गया है। निर्माता भी टाइगर श्रॉफ की फिल्मों में पैसा लगाने से डर रहे हैं। इस लिस्ट में देखें टाइगर श्रॉफ की फ्लॉप फिल्में...

बैक टू बैक फ्लॉप्स दे रहे हैं टाइगर श्रॉफ
01 / 08

बैक टू बैक फ्लॉप्स दे रहे हैं टाइगर श्रॉफ

Tiger Shroff Flop Movies: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से एक्टिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म की सफलता के बाद टाइगर श्रॉफ ने फिल्म 'बाघी' की, जो सेमी-हिट साबित हुई। इन दोनों फिल्मों के हिट होने के बाद टाइगर अब तक 11 मूवीज में नजर अ चुके हैं, जिसमें से ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही साबित हुई है। लगातार फ्लॉप्स देने के बाद अब निर्माताओं ने भी टाइगर श्रॉफ पर पैसा लगाने से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। आइए टाइगर श्रॉफ की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट पर डालें एक नजर... और पढ़ें

बड़े मियां छोटे मियां
02 / 08

बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आए थे। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

गणपत ए हीरो इस बोर्न
03 / 08

गणपत: ए हीरो इस बोर्न

टाइगर श्रॉफ स्टारर 'गणपत' का ट्रेलर देखने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ देगी लेकिन इसका बुरा हाल देखने को मिला। फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये था।

हीरोपंती 2
04 / 08

हीरोपंती 2

'हीरोपंती' के सफल होने के बाद मेकर्स ने 'हीरोपंती 2' को बनाया। शुरू में लोग यह सोचकर फिल्म देखने गए कि उन्हें कुछ नया देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म फ्लॉप रही।

बाघी 3
05 / 08

बाघी 3

'बाघी 3' भी बॉक्स ऑफिस खास कमाई नहीं कर पाई थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होने से रह गई थी। फिल्म का एवरेज साबित हुई थी।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2
06 / 08

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ को अहम भूमिका में देखा गया था। करण जौहर के बैनर तले बनी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी।

मुन्ना माइकल
07 / 08

मुन्ना माइकल

'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ को देखने के बाद कई लोगों कहा था कि ये फिल्म क्यों ही बनाई। बता दें यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही साबित हुई।

ए फ्लाइंग जट
08 / 08

ए फ्लाइंग जट

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'ए फ्लाइंग जट' का भी बुरा हाल हुआ था। फिल्म कई लोगों को पसंद आई तो कईयों को नहीं। फिल्म में टाइगर के साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आई थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited