​TMKOC की दया भाभी की कमाई जान जेठालाल के भी उड़ जाएंगे होश, टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस जिसके काम का हर कोई दीवाना​

Disha Vakani Net Worth: टीवी अभिनेत्री दिशा वकानी ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। बेशक वह लंबे समय से टीवी से दूर हैं, लेकिन लोगों के जहन में वह आज भी दया भाभी ही हैं। दिशा ने फिलहाल काम से ब्रेक लिए है। आप जानते हैं वह एक एपिसोड के लिए कितना चार्ज करती है और उनकी कमाई क्या है।

दिशा वकानी की कमाई
01 / 08

दिशा वकानी की कमाई

टीवी अभिनेत्री दिशा वकानी दया भाभी बनकर हर घर में अपनी पहचान बना चुकी है। दिशा को लोग उनके नाम से नहीं बल्कि दया भाभी कहकर बुलाते हैं। वैसे तो इन दिनों दिशा टीवी की दुनिया से दूर है लेकिन असल में वह अपने परिवार का ध्यान रख रही है और बच्चों को समय दे रही है। क्या आपको पता है दिशा शो से कितनी कमाई करती थी। बिजनेसमेन की बीवी होने के बावजूद दिशा टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस है। और पढ़ें

दया भाभी बनकर छाई
02 / 08

दया भाभी बनकर छाई

दिशा वकानी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहचान मिली। दया भाभी बनकर दिशा ने घर-घर में पहचान बनाई है जिसके बाद वह हर किसी की चहेती बन गई।

यहां की रहने वाली है दिशा
03 / 08

यहां की रहने वाली है दिशा

दिशा वकानी का जन्म अहमदाबाद में हुआ था, अपना करियर बनाने के लिए दिशा ने शुरुआत में बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया। उसके बाद वह मुंबई आ गई और फिल्मों में उन्हें छोटे-मोटे रोल मिले।

इन फिल्मों में किया काम
04 / 08

इन फिल्मों में किया काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आने से पहले दिशा ने कई हिन्दी फिल्मों में साइड रोल किया जिसमें शामिल है जोधा-अकबर, मंगल पांडे, लव स्टोरी 2050, फूल और आग हैं।

दिशा की नेट वर्थ
05 / 08

दिशा की नेट वर्थ

मिली जानकारी के अनुसार दिशा की नेट वर्थ 35 से 37 करोड़ है। वह एक एपिसोड के लिए लाखों रुपए चार्ज करती है। इसमें कोई शक नहीं है कि वह टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री है। बता दें कि तारक मेहता शो के एक एपिसोड के लिए वह 1.5 लाख तक चार्ज करती थी।

दिशा ने बसाया घर
06 / 08

दिशा ने बसाया घर

दिशा ने साल 2015 में मयूर पाड़िया से शादी कर ले । मयूर एक बिजनेसमेन हैं। उसके बाद दिशा के घर में लड़की का जन्म हुआ और शादी के दो साल बाद उनकी दूसरी संतान बेटा हुई। दिशा ने 2017 के बाद टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी।

पर्सनल लाइफ को रखती हैं दूर
07 / 08

पर्सनल लाइफ को रखती हैं दूर

करियर की शुरुआत से ही दिशा अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया से दूर रखती है। दिशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है और उनकी लेटेस्ट फोटो भी किसी के पास नहीं है। अभी कुछ दिन पहले उन्हें बिग बॉस 18 ऑफर हुआ था जिसे दिशा ने रिजेक्ट कर दिया।

छोड़ दी इंडस्ट्री
08 / 08

छोड़ दी इंडस्ट्री

दिशा आखिर बार 2017 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दिखाई दी थी। उन्होंने बेटा होने के बाद टीवी से ब्रेक लेने का फैसला किया था। लेकिन बाद में उन्होंने टीवी से दूरियाँ बना ली अब वह शो में वापिस आने वाली हैं भी या नहीं ये किसी को नहीं पता।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited