Top 10 Entertainment News 21 April: हाई सिक्योरिटी के बीच मुंबई लौटे Salman Khan, 'अनुपमा' से कटा अनुज कपाड़िया का पत्ता!

Top 10 Entertainment News 21 April: बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की गलियारों में खबरों का बाजार गर्म रहा। एक तरफ सलमान खान ने जीजा आयुष शर्मा संग अनबन की खबरों पर लगाया ब्रेक तो दूसरी तरफ क्या अनुज ने छोड़ दिया अनुपमा। जानने के लिए पढ़ें आज की बड़ी खबरें।

Top 10 Entertainment News 21 April हाई सिक्योरिटी के बीच मुंबई लौटे Salman Khan अनुपमा से कटा अनुज कपाड़िया का पत्ता
01 / 10

​Top 10 Entertainment News 21 April: हाई सिक्योरिटी के बीच मुंबई लौटे Salman Khan, 'अनुपमा' से कटा अनुज कपाड़िया का पत्ता

सिनेमा प्रेमियों के लिए आज का दिन काफी उथल-पुथल रहा। बॉलीवुड से लेकर साउथ के गलियारों से कई बड़ी खबरे सामने आई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हाई सिक्योरिटी के बीच दुबई से मुंबई वापस लौट आए हैं। एक्टर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहीं, साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को लेकर बड़ा अपडेट आया है। मेकर्स ने फिल्म के हिंदी राइट्स को करोड़ों में बेच दिया है। आइए बिना देर किेए आज की बड़ी खबरों के बारे में जानते हैं।

हाई सिक्योरिटी के बीच सलमान लौटे मुंबई
02 / 10

हाई सिक्योरिटी के बीच सलमान लौटे मुंबई

सलमान खान दुबई से मुंबई लौट आए हैं। एक्टर एयरपोर्ट पर हाई सिक्योरिटी के बीच स्पॉट हुए। एक्टर एयरपोर्ट पर कैजुअल आउटफिट में नजर आए।

इतने करोड़ में बिके देवरा के हिंदी राइट्स
03 / 10

इतने करोड़ में बिके देवरा के हिंदी राइट्स

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के हिंदी के राइट्स 60 करोड़ में बेचे हैं।

नयनतारा-विग्नेश ने शेयर की रोमांटिक फोटो
04 / 10

नयनतारा-विग्नेश ने शेयर की रोमांटिक फोटो

साउथ सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश ने रोमांटिक फोटो शेयर की हैं। फोटो में दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए।

सलमान खान ने जीजा को किया सपोर्ट
05 / 10

सलमान खान ने जीजा को किया सपोर्ट

सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को सपोर्ट किया है। एक्टर ने अपने फैंस से रुसलान देखने की खास अपील की है। फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सोनी राजदान ने मुकेश खन्ना के लिव इन रिलेशनशिप पर ली चुटकी
06 / 10

सोनी राजदान ने मुकेश खन्ना के लिव इन रिलेशनशिप पर ली चुटकी

सोनी राजदान ने मुकेश खन्ना के लिव इन रिलेशनशिप के बयान पर चुटकी ली है। एक्ट्रेस ने कहा, हे भगवान, सोच भी नहीं सकते कि अगर कोई कपल लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं और आपस में ना बने तो क्या होगा। दिमाग चकरा जाता है।

क्या अनुज ने छोड़ा अनुपमा शो
07 / 10

क्या अनुज ने छोड़ा अनुपमा शो?

गौरव खन्ना ने अनुपमा शो को अलविदा कह दिया है। ये खबर लंबे समय से चर्चा में है। अब इस पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी है। एक्टर ने कहा कि ये खबर अफवाह है। मैं ये शो नहीं छोड़ रहा हूं।

करण के किराएदार बने इमरान खान
08 / 10

करण के किराएदार बने इमरान खान

इमरान खान अपनी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहने का फैसला लिया है। एक्टर ने करण जौहर का ब्रांदा वाला अपार्टमेंट किराए पर लिया है।

ऐश्वर्या ने परिवार संग शेयर की फोटो
09 / 10

ऐश्वर्या ने परिवार संग शेयर की फोटो

ऐश्वर्या ने अभिषेक और बेटी अराध्या के साथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। एक्ट्रेस ने परिवार के साथ प्यार सी फोटो शेयर की है।

मुनव्वर ने फैंस से कहा- दुआ करते रहो
10 / 10

मुनव्वर ने फैंस से कहा- दुआ करते रहो

बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी अस्पताल में भर्ती है। कॉमेडियन ने फैंस को हेल्थ अपडेट देते हुए फोटो शेयर की हैं। एक्टर ने लिखा, शुक्रिया इतना प्यारे मैसेज के लिए। रिकवरी हो रही है, दुआ करते रहो।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited