Top 10 TV Gossips: दुल्हन बन इस दिन सात फेरे लेंगी सुरभि ज्योति, Bigg Boss 18 से कटेगा नायरा बनर्जी का पत्ता?

Top 10 TV Gossips 22 October 2024: टीवी की दुनिया हमेशा ही बड़ी खबरों से भरी रहती है। आज भी टीवी से कई बड़ी खबरें सुनाई दे रही हैं जो लोगों को हैरान भी कर सकती हैं। जहां एक तरफ सुरभि ज्योति की शादी तय हो चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ नायरा बनर्जी को लेकर कहा जा रहा है कि वह बिग बस 18 से बाहर हो सकती हैं।

22 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 10 बड़ी खबरें
01 / 10

22 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 10 बड़ी खबरें

Top 10 TV Gossips 22 October 2024: टीवी का गलियारा हमेशा ही बड़ी खबरों से भरा रहता है। आज भी टीवी से जुड़ी कई बड़ी खबरें सुनाई दे रही हैं जो लोगों को हैरान कर सकती हैं। जहां एक तरफ सुरभि ज्योति के हाथ जल्द ही पीले होने वाले हैं और उनकी शादी की तारीख भी पक्की हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर हिना खान कैंसर की तकलीफ को भुलाकर मालदीव में एंजॉय कर रही हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी से जुड़ी इन 10 बड़ी खबरों पर-और पढ़ें

बिग बॉस 18 में कदम रखेंगे रोहित शेट्टी और अजय देवगन
02 / 10

'बिग बॉस 18' में कदम रखेंगे रोहित शेट्टी और अजय देवगन

'बिग बॉस 18' में इस सप्ताह अजय देवगन और रोहित शेट्टी की एंट्री होने वाली है। बताया जा रहा है कि वे अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' का प्रमोशन करने के लिए शो का हिस्सा बनेंगे।

आरती सिंह ने दिखाई पहले करवाचौथ की झलक
03 / 10

आरती सिंह ने दिखाई पहले करवाचौथ की झलक

आरती सिंह ने अपने पहले करवाचौथ सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस वीडियो में आरती सिंह पति दीपक चौहान के साथ पहला करवाचौथ मनाती नजर आईं। फोटोज में आरती सिंह की खुशी देखने लायक रही।

वजाइना टाइटिंग टेबलेट को प्रमोट कर ट्रोल हुईं निया शर्मा
04 / 10

वजाइना टाइटिंग टेबलेट को प्रमोट कर ट्रोल हुईं निया शर्मा

निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से वजाइना टाइटिंग टेबलेट का प्रमोशन किया, जिसके लिए एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा, "तुम्हारे दिमाग के कुछ स्क्रू लगता है ढीले हैं।" दूसरे यूजर ने लिखा, "आपको हमने फॉलो किया था, क्योंकि आप हमें पसंद थे। लेकिन आप किस दिशा में जा रही हो।" तीसरे यूजर ने लिखा, "भयानक! हम 2024 में हैं और ये अवैज्ञानिक चीजें अभी भी प्रमोट की जा रही हैं। पहले वजाइनल व्हाइटनिंग क्रीम और अब ये।"और पढ़ें

बिग बॉस 18 से बाहर होंगी नायरा बनर्जी
05 / 10

'बिग बॉस 18' से बाहर होंगी नायरा बनर्जी?

'बिग बॉस 18' में इस बार अविनाश मिश्रा, नायरा बनर्जी, रजत दलाल, मुस्काम बामने और विवियन डीसेना घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। लेकिन बिग बॉस 18 के एक फैनपेज ने लिखा कि इस बार नायरा बनर्जी घर से बेघर हो सकती हैं। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि मुस्कान बामने पर गाज गिर सकती है।

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने शेयर की नन्ही परी की फोटो
06 / 10

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने शेयर की नन्ही परी की फोटो

प्रिंस नरुलाऔर युविका चौधरी ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों उसे गोद में लिये नजर आए। प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की ये तस्वीर देख टीवी सितारे उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

सुरभि ज्योति के हाथ जल्द होंगे पीले
07 / 10

सुरभि ज्योति के हाथ जल्द होंगे पीले

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सुरभि ज्योति लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सुरी के साथ शादी रचाएंगी। बताया जा रहा है कि वह 27 अक्टूबर को उत्तराखंड के जिम कॉरबेट पार्क में शादी रचाएंगी।

मालदीव में एंजॉय कर रही हैं हिना खान
08 / 10

मालदीव में एंजॉय कर रही हैं हिना खान

हिना खान ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एंजॉय करती नजर आईं। मालदीव की इन तस्वीरों में हिना खान के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल दिखाई दी। बता दें कि एक्ट्रेस ने खुद भी स्टेटस डाला था कि अब उन्होंने जीना सीख लिया है।

टीवी पर एंट्री के लिए तैयार हैं तान्हाजी एक्ट्रेस
09 / 10

टीवी पर एंट्री के लिए तैयार हैं 'तान्हाजी' एक्ट्रेस

'तान्हाजी' एक्ट्रेस इलाक्षी गुप्ता टीवी पर धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं। इलाक्षी गुप्ता को लेकर खबर है कि वह सीरियल 'हमारा परिवार' में नजर आएंगी, जिसमें उनका किरदार साक्षी का होगा। टीवी पर अपने डेब्यू के लिए खुद इलाक्षी गुप्ता भी बेहद खुश हैं।

फेम मिलते ही सेट पर इतराने लगीं हैं श्रुति चौधरी
10 / 10

फेम मिलते ही सेट पर इतराने लगीं हैं श्रुति चौधरी

श्रुति चौधरी को लेकर 'मेरा बालम थानेदार' से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अब उन्होंने सेट पर नखरे दिखाने शुरू कर दिये हैं। सूत्रों का कहना है कि मेकर्स का उनके साथ काम करना मुश्किल हो रहा है। उन्हें डेंगू हो गया था, जिसकी वजह से मेकर्स ने उनके वर्किंग आवर्स घटाकर 4-5 घंटे कर दिये थे। लेकिन अब वह चाहती हैं कि ऐसा ही हमेशा रहे।और पढ़ें

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited