Top 10 TV Gossips: डिंपी-समर का बेटा बन 'अनुपमा' में आतंक मचाएगा ये एक्टर, कैंसर में भी चांद सी सुंदर लगीं हिना

Top 10 TV Gossips 8 October, 2024: टीवी की दुनिया से हमेशा ही बड़ी खबरें सुनने को मिलती हैं। 'अनुपमा' में लीप के बाद अंश का रोल निभाने के लिए एक एक्टर को तय कर लिया गया है। वहीं दूसरी ओर हिना खान ने ब्राउन साड़ी में फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद प्यारी लगीं।

8 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 10 बड़ी खबरें
01 / 10

8 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 10 बड़ी खबरें

Top 10 TV Gossips 8 October, 2024: टीवी का गलियारा आज भी कई बड़ी खबरों से भरा पड़ा है। टीवी से ऐसी-ऐसी खबरें सुनाई दे रही हैं, जो लोगों को हैरान भी कर सकती हैं। जहां एक तरफ हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लगीं। वहीं दूसरी ओर 'अनुपमा' में लीप के बाद अंश का रोल अदा करने के लिए राजन शाही को नया एक्टर मिल गया है। इसी तरह की कई बड़ी खबरें लेकर आज हम आपके पास आए हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी की उन बड़ी खबरों पर-और पढ़ें

अनुपमा में बनी रहेंगी एकता सरैया
02 / 10

'अनुपमा' में बनी रहेंगी एकता सरैया

'अनुपमा' में 15 साल का लीप आने वाला है। जहां कुछ कलाकार शो से गायब हो जाएंगे तो वहीं कुछ अभी भी इसमें बने रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एकता सरैया लीप के बाद भी 'अनुपमा' में टिकी रहेंगी।

विवियन डीसेना के सपोर्ट में उतरे धीरज धूपर
03 / 10

विवियन डीसेना के सपोर्ट में उतरे धीरज धूपर

'बिग बॉस 18' में विवियन डीसेना ने शहजादा धामी से बात करते हुए कहा था कि आजकल सक्सेस लोगों के दिमाग में बहुत जल्दी चढ़ जाती है। साथ ही उन्होंने आज के एक्टर्स पर भी सवाल किये थे। इसपर अब धीरज धूपर ने कहा, "विवियन डीसेना ने समझदारी वाली बात कही कि कैसे ये इंडस्ट्री काम करती है। लोगों को जानना चाहिए और सक्सेस को हैंडल करने भी आना चाहिए।"और पढ़ें

बिग बॉस मराठी 5 खत्म होते ही अरबाज पटेल से मिलीं निक्की तंबोली
04 / 10

'बिग बॉस मराठी 5' खत्म होते ही अरबाज पटेल से मिलीं निक्की तंबोली

निक्की तंबोली और अरबाज पटेल 'बिग बॉस मराठी 5' में काफी बार एक साथ देखा गया था। वहीं शो खत्म होते ही निक्की तंबोली अरबाज पटेल से मिलीं। एक्ट्रेस ने अरबाज के साथ फोटो भी शेयर की, जिसे डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

समय रैना के शो पर राखी सावंत ने मचाया तमाशा
05 / 10

समय रैना के शो पर राखी सावंत ने मचाया तमाशा

'बिग बॉस' फेम राखी सावंत एक बार फिर से विवादों में घिर गई हैं। राखी सावंत शो में कॉमेडियन महीप सिंह के ऊपर भड़कते हुए नजर आईं। इतना ही नहीं, उन्होंने स्टेज पर ही कुर्सी तक फेंक दी। राखी सावंत ने महीप सिंह पर चिल्लाते हुए कहा था, "चुप हो जा बुड्ढे।"

ऐश्वर्या शर्मा की उड़ी रात की नींदें
06 / 10

ऐश्वर्या शर्मा की उड़ी रात की नींदें

ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर बताया कि उनकी रातों की नींद उड़ चुकी है। ऐश्वर्या शर्मा ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "मेरा दिमाग हर रात, मैं नींद बोलूंगी और वो उड़ जाएगी।"

शहनाज गिल के गाने सजना वे सजना पर आया आरती सिंह का रिएक्शन
07 / 10

शहनाज गिल के गाने 'सजना वे सजना' पर आया आरती सिंह का रिएक्शन

'बिग बॉस 13' की पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल का गाना 'सजना वे सजना' रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही धूम मचा दिया है। वहीं अब इसपर आरती सिंह का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने गाने में शहनाज को देख 'चार्मर' कहा, साथ ही फायर इमोजी भी शेयर किये।

ब्राउन साड़ी में प्यारी लगीं हिना खान
08 / 10

ब्राउन साड़ी में प्यारी लगीं हिना खान

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगीं। हिना खान इन फोटोज में ब्राउन कलर की साड़ी में नजर आईं, जिसमें उनका लुक देखने लायक रहा।

TMKOC के बाद इस शो में हुई शैलेश लोढ़ा की एंट्री
09 / 10

TMKOC के बाद इस शो में हुई शैलेश लोढ़ा की एंट्री

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में 'एडवोकेट अंजली अवस्थी' में एंट्री की है। वो शो में रमेश पटेल की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। शो में उन्हें अंजली अवस्थी की मदद करते देखा जाएगा।

अनुपमा में अंश बनकर छाएगा ये एक्टर
10 / 10

'अनुपमा' में अंश बनकर छाएगा ये एक्टर

'अनुपमा' में 15 साल का लीप आने वाला है। लीप के लिए अभी तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं जो शो का हिस्सा बनेंगे। वहीं अब खबर आई है कि एक्टर वरुण कस्तुरिया अंश बनकर 'अनुपमा' का हिस्सा बनेंगे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited