Top 7 Bollywood News 4 October: 3 दिन बाद गोविंदा हुए अस्पताल से डिस्चार्ज, अमिताभ-जया की शादी का कार्ड हुए लीक

​Top 7 Bollywood News 4 October: बॉलीवुड की दुनिया में आज कई बड़ी खबरें सामने आई है, जहां एक तरफ गोविंदा (Govinda) को गोली लगने के बाद छुट्टी मिल गई है। वहीं दूसरी तरफ अमिताभ और ज्या की शादी का कार्ड लीक हो गया है, यहाँ पढिए आज की 7 बड़ी खबरें।

बॉलीवुड की दुनिया में आज हुईं ये 7 बड़ी खबरें
01 / 07

बॉलीवुड की दुनिया में आज हुईं ये 7 बड़ी खबरें

Top 7 Bollywood News 4 October 2024: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज सुबह से खबरों तांता-तांता लगा हुआ है। एक्टर्स की पर्सनल और प्रोफेशनल आज चर्चा का विषय बनी रही। आखिरकार बड़ा हादसा टलने के बाद गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वहीं दूसरी अमिताभ-जया की शादी का कार्ड लीक हो गया है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में पढिए आज 4 अक्टूबर ककी 7 बड़ी बॉलीवुड खबरें। और पढ़ें

Alpha को मिली रिलीज डेट
02 / 07

Alpha को मिली रिलीज डेट

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ स्टारर फिल्म अल्फा की रिलीज डेट घोषणा कर दी है। यश राज फिल्म्स की स्पाइ यूनिवर्स फिल्म अगले साल यानि 2025 के दिसम्बर में रिलीज होगी।

Amitabh Bachchan-Jaya का वेडिंग कार्ड
03 / 07

Amitabh Bachchan-Jaya का वेडिंग कार्ड

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की शादी का 51 साल पुराना वेडिंग कार्ड लीक हुआ है। इस कार्ड को लीक आमिर खान ने शो कौन बनेगा करोड़पति के दौरान जनता को दिखाया।

Govinda हुए अस्पताल से डिस्चार्ज
04 / 07

Govinda हुए अस्पताल से डिस्चार्ज

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को 1 अक्टूबर को लापरवाही की वजह से अपनी बंदूक से गोली लग गई। ऐसे में 3 दिन बाद गोविंदा अस्पताल से बाहर आ गए हैं और मीडिया और जनता को धन्यवाद किया।

Salman Khan ने शुरू की किक 2 की तैयारी
05 / 07

Salman Khan ने शुरू की किक 2 की तैयारी

साजिद नाड़ियावल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर सलमान खान के किक 2 की तैयार की झलक दिखाई है। ऐसा मानना जा रहा है की अब जल्द जनता को सिकंदर के साथ-साथ किक 2 भी बड़े परदे देखने को मिलेगी।

बेटी के जन्म के बाद दीपिका पादुकोण आएंगी जनता के बीच नजर
06 / 07

बेटी के जन्म के बाद दीपिका पादुकोण आएंगी जनता के बीच नजर?

इसी साल 8 सितंबर को दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में कहा जा रहा है की अपकिंग फिल्म सिंघम 3 के प्रमोशन के लिए दीपिका जनता के आगे नजर आ सकती हैं।

Mallika Sherawat ने किया ये बड़ा खुलासा
07 / 07

Mallika Sherawat ने किया ये बड़ा खुलासा

मल्लिका शहरावत ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए बताया कि हीरो उनके बेडरूम में आने के लिए आधी रात को दरवाजा पीटता था। एक्ट्रेस इन दिनों बॉलीवुड के काले राजों से पर्दा उठा रही है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited