Top 7 Bollywood News 7 September: दीपिका पादुकोण गणेश चतुर्थी पर देंगी बच्चे को जन्म, विदेशी मुंडे पर हारी अनन्या पांडे दिल

Top 7 Bollywood News 7 September: बॉलीवुड के गलियारे में आज सुबह से ही कई बड़ी और छोटी खबरों ने फैंस का मनोरंजन किया हुआ है। अगर आप आज की 7 बड़ी खबरें जानना चाहते हैं तो पढिए टाइम्स नाउ नवभारत की यह खास रिपोर्ट।

बॉलीवुड की दुनिया में आज 7 सितंबर को हुई ये 7 बड़ी खबरें
01 / 07

बॉलीवुड की दुनिया में आज '7 सितंबर' को हुई ये 7 बड़ी खबरें

Top 7 Bollywood News 7 September: बॉलीवुड की दुनिया जितनी चमचमाती है उतनी ही बड़ी है अंदर से। आज शनिवार को कलाकार सुबह से सुर्खियों में बने हुए हैं लोगों और मीडिया के बीच। जहां एक तरफ अनन्या पांडे इस विदेशी मुंडे को डेट कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण कुछ ही देर में गुड न्यूज सुना सकती हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आज की 7 बड़ी खबरें। और पढ़ें

Dharmendra ने शाहरुख खान को माना बेटा
02 / 07

Dharmendra ने शाहरुख खान को माना बेटा

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेन्द्र ने शाहरुख खान संग तस्वीर पोस्ट की है। एक्टर ने तस्वीर के कैप्शन पर लिखा कि बेटे ही हैं ये सब….. मलिक का हमेशा एहसानमंद हूं, इस मुकद्दर के लिए।

Akshay Kumar और Kareena Kapoor फिर करेंगे साथ काम
03 / 07

Akshay Kumar और Kareena Kapoor फिर करेंगे साथ काम

हाल ही में अक्षय कुमार ने एक नई फिल्म की घोषणा की है जिसको एकता कपूर डायरेक्ट कर रही है। कहा जा रहा है यह एक हॉरर कॉमेडी होने वाली है जिसके लिए करीना कपूर को मेकर्स ने अप्रोच किया है।

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती
04 / 07

Deepika Padukone हुईं अस्पताल में भर्ती

दीपिका पादुकोण आज शाम को रणवीर सिंह अस्पताल पहुँच गई है। ऐसे में माना जा रहा है की एक्ट्रेस गणेश चतुर्थी के अवसर पर बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हर कोई अब इस खुशखबरी को सुनने के लिए तैयार हैं।

Ananya Panday को मिला एक बार फिर प्यार
05 / 07

Ananya Panday को मिला एक बार फिर प्यार

आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप होने के बाद अनन्या पांडे का नाम विदेशी मॉडल वॉकर बलानको को जोड़ा गया है। अंबानी की शादी में दोनों को कोजि होते हुए भी देखा गया था। हालांकि इस रिश्ते पर मोहर तब लगी जब वॉकर ने अनन्या पांडे की वेब सीरीज काल मी बे को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

Shahid Kapoor ने पत्नी Mira Rajput को किया जन्मदिन पर विश
06 / 07

Shahid Kapoor ने पत्नी Mira Rajput को किया जन्मदिन पर विश

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत को उनको 30वें जन्मदिन बधाई दी। प्यारा सा पोस्ट शेयर कर एक्टर ने मीरा के लिए लिखा कि वह जादुई है। वह अंदर से बाहर तक खूबसूरत है। वह मजबूत है, वह प्यारी है और उसकी मुस्कान मेरे दिल को रोशन कर देती है।

Alia Bhatt का फूटा मीडिया पर गुस्सा
07 / 07

Alia Bhatt का फूटा मीडिया पर गुस्सा

सुबह आलिया भट्ट तेजी से अपनी बिल्डिंग की ओर जाती हुई दिखाई देती हैं, और फोटो खिंचवाने के लिए मीडिया के आगे रुकती नहीं। ऐसे में एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया और वह चिल्लाते हुए कहती हैं कि क्या कर रहे हो, ये प्राइवेट स्पेस है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited