Top 7 Bollywood News: Bobby Deol का पत्नी संग लिपलॉक वीडियो वायरल, वासु भगनानी से जुड़ा सवाल सुन iifa का मंच छोड़ गईं बहू रकुल प्रीत

Top 7 Bollywood News: आज का दिन बॉलीवुड प्रेमियों के लिए काफी अच्छा रहा। आइफा अवॉर्ड्स 2024 के विनर की लिस्ट सामने आ चुकी है। आइफा के ग्रीन कार्पेट पर सेलेब्स ने बिखेरा जलवा। दिलजीत ने पहली बार दिखाया अपनी मां का चेहरा। आइए जानते हैं आज की बड़ी खबरें।

जानें 29 सितंबर की टॉप 7 बड़ी खबरें
01 / 08

जानें 29 सितंबर की टॉप 7 बड़ी खबरें

सिनेमालवर्स बॉलीवुड की खबरों का जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। आज आइफा ग्रीन कार्पेट की तस्वीरें और वीडियो सुर्खियों में रही। इसके अलावा पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने फैंस को अपनी मां और बहनों से मिलवाया। करण जौहर ने जया बच्चन को लेकर कही बड़ी बात। शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म किंग में बेटी सुहाना के साथ नजर आएंगे। एक्टर के बर्थडे पर फिल्म को ऑफिशियली अनांउस किया जाएगा। आइए बिना देर किए आज की बड़ी खबरों को विस्तार में जानते हैं।और पढ़ें

धूम 4  में नजर नहीं आएंगे रणबीर
02 / 08

धूम 4 में नजर नहीं आएंगे रणबीर

रणबीर कपूर को लेकर खबर आई थी कि एक्टर धूम 4 में लीड रोल में नजर आएंगे। लेकिन ये खबर अफवाह निकली। आदित्य चोपड़ा के करीबी सूत्र ने कहा, ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। आदित्य इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी सोच भी नहीं रहे हैं। धूम4 ओरिजनल कास्ट के साथ ही बनेगी।

दिलजीत ने पहली बार दिखाया मां का चेहरा
03 / 08

दिलजीत ने पहली बार दिखाया मां का चेहरा

सिंगर एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। सिंगर ने 15 साल के करियर में पहली बार अपनी मां और बहन से लोगों को मिलवाया। सिंगर का उनकी मां के साथ इमोशनल वीडियो हुआ वायरल।

बॉबी ने पत्नी संग किया लिपलॉक
04 / 08

बॉबी ने पत्नी संग किया लिपलॉक

आइफा 2024 में बॉबी देओल को एनिमल के लिए बेस्ट विलेन का अवॉर्ड मिला है। एक्टर ने मंच पर जाने से पहले पत्नी को किस किया। कपल का लिपलॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सुसर वासु भगनानी के सवाल पर रकुल ने झाड़ा पल्ला
05 / 08

सुसर वासु भगनानी के सवाल पर रकुल ने झाड़ा पल्ला

रकुलप्रीत आइफा ग्रीन कार्पेट के मंच पर नजर आईं। एक्ट्रेस ने मंच पर अपनी फिल्मों से लेकर तमाम विषयों पर बात की। जब रिपोर्टर ने वासु भगनानी से जुड़ा सवाल पूछा तो वो मंच छोड़कर चली गई। एक्ट्रेस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

शाहरुख के बर्थडे पर होगी बड़ी अनाउंसमेंट
06 / 08

शाहरुख के बर्थडे पर होगी बड़ी अनाउंसमेंट

शाहरुख खान इन दिनों फिल्म किंग को लेकर चर्चा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार,एक्टर के बर्थडे पर फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा। फिल्म में किंग खान के साथ उनकी बेटी भी नजर आएगी।

IIFA के ग्रीन कार्पेट पर सेलेब्स ने बिखेरा जलवा
07 / 08

IIFA के ग्रीन कार्पेट पर सेलेब्स ने बिखेरा जलवा

आइफा के ग्रीन कार्पेट पर बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आए। इस लिस्ट में शाहरुख खान, जाह्नवी कपूर, रानी मुखर्जी, अनन्या पांडे, विक्की कौशल, करण जौहर, शाहिद कपूर समते तमाम सितारों ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें छाई हुई हैं।

करण ने जया बच्चन को लेकर कहा था वो थोड़ी अलग हैं
08 / 08

करण ने जया बच्चन को लेकर कहा था, वो थोड़ी अलग हैं

करण जौहर ने अपने शो पर अभिषेक और श्वेता से कहा था कि उनकी मां ने एक निर्मात से कहा था कोई कुछ भी कहे लेकिन आपने बहुत खराब फिल्म बनाई है। इस पर दोनों हंसने लगे थे। करण ने कहा, आंटी जे सबसे थोड़ी अलग हैं। लोग जैसे सोचते हैं वो वैसी बिल्कुल नहीं है। वह उदार और दयालु हैं और सबका ध्यान रखती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited