Top 7 Bollywood News: करण जौहर की वजह से मिला आलिया को 'जिगरा' में काम, सिंघम अगेन को लेकर आया बड़ा अपडेट

Top 7 Bollywood News: आज का दिन बॉलीवुड प्रेमियों के लिए मेजदार रहा। रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने। वहीं, कार्तिक की भूल भूलैया 3 पर दिवाली पर होगी रिलीज। आइए जानते हैं आज की बड़ी खबरें।

करण से लेकर अजय देवगन रहे चर्चा में जानें आज की बड़ी खबरें
01 / 08

करण से लेकर अजय देवगन रहे चर्चा में, जानें आज की बड़ी खबरें

बॉलीवुड जगत के लिए आज का दिन काफी उथल-पुथल भरा रहा है। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 और अजय देवगन की सिंघम अगेन दिवाली पर रिलीज होगी। रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन की रिलीज डेट को ऑफिशियल कर दिया। कल ट्रेलर भी आएगा। वहीं, आलिया भट्ट की जिगरा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ। आइए बिना देर किए आज की दिन भर की बड़ी खबरों पर नजर डालते हैं।और पढ़ें

भूल भुलैया 3 का ट्रेलर हुआ पोस्टपोन
02 / 08

भूल भुलैया 3 का ट्रेलर हुआ पोस्टपोन

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 का ट्रेलर एक दो दिन में रिलीज होने वाला था। लेकिन अब ट्रेलर में कुछ बदलाव किए गए है। इस वजह से ट्रेलर को पोस्टपोन कर दिया गया है।

कल रिलीज होगा सिंघम अगेन का ट्रेलर
03 / 08

कल रिलीज होगा सिंघम अगेन का ट्रेलर

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मेकर्स कल यानी 7 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर शेयर करेंगे। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

क्या करण की वजह से मिली आलिया को जिगरा
04 / 08

क्या करण की वजह से मिली आलिया को जिगरा

वासन बाला ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि करण ने उनसे बिना पूछे आलिया को अधूरी स्क्रिप्ट भेज दी थी। इस बात से वासन खुश नहीं थे जिसके बाद एक बार नेपोटिज्म का मुद्दा उठा है। अब करण ने इस खबर पर अपनी नाराजगी जताई है। करण ने कहा कि क्लिकबेट हेडलाइन्स पर भरोसा ना करें।

अयान संग कियारा ने शेयर की तस्वीरें
05 / 08

अयान संग कियारा ने शेयर की तस्वीरें

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर 2 की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अयान मुखर्जी संग तस्वीरें शेयर की हैं। अयान वॉर 2 का निर्देशन कर रहे हैं।

बेबी जॉन में नजर आएंगे सलमान
06 / 08

बेबी जॉन में नजर आएंगे सलमान

वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में दिखाई देंगे। एक्टर फिल्म में पुलिस वाले के रोल में नजर आएंगे।

सोनाक्षी ने पति पर किया प्रैंक
07 / 08

सोनाक्षी ने पति पर किया प्रैंक

सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल पर प्रैंक किया। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोनाक्षी और जहीर का क्यूट वीडियो फैंस को पसंद आ रहा है। फैंस कपल पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

अमर कौशिक ने फैमिली प्रेशर पर दिया रिएक्शन
08 / 08

अमर कौशिक ने फैमिली प्रेशर पर दिया रिएक्शन

स्त्री 2 के निर्देशक अमर कौशिक ने अपनी अपकमिंग फिल्मों पर बात की। निर्देशक ने बताया कि मेरे परिवार का कहना था जिस दिन तुम शाहरुख और सलमान के साथ फिल्में बनाओेगे। उस दिन तुम्हें डायरेक्टर मानेंगे। मैंने कहा, मुझे बनाने तो दो। अगर कुछ होगा तो देख लूंगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited