Top 7 Bollywood News: मिर्जापुर पर बनेगी फिल्म, बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान का साहरा बने सलमान खान, जानें आज की बड़ी खबरें

Entertainment Top 7 News: सिनेमाप्रेमियों के लिए आज का दिन मसालेदार खबरों से भरपूर रहा। शाहरुख खान, सलमान खान,अजय देवगन समेत तमाम सितारे सुर्खियों में छाए रहें। शाहरुख खान दुबई के इवेंट में जमकर डांस किया। एक्टर का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इसके अलावा प्रियंका और निक की तस्वीर ने बटोरी सुर्खियां। आइए आज की बड़ी खबरों पर एक नजर डालते हैं।

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान से लेकर अजय देवगन तक रहे चर्चा में जानें आज की बड़ी खबरें
01 / 08

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान से लेकर अजय देवगन तक रहे चर्चा में, जानें आज की बड़ी खबरें

बॉलीवुड प्रेमियों के लिए आज का दिन काफी हल चल भरा रहा। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उनके बेटे जीशान ने पहली बार इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर अपनी राय रखी। सिंघम अगेन के प्रमोशन में बिजी अजय देवगन। निर्देशक मिलाप जावेरी ने बताया आखिर क्यों जॉन अब्राहम ने उनसे बात करना बंद कर दी थी। शाहरुख खान, सलमान खान, सोनाक्षी से लेकर तमाम बड़े सितारे सुर्खियों में बने रहे। आइए बिना देर किए आज की बड़ी खबरों पर नजर डालते हैं।और पढ़ें

एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट हुए रणबीर और विक्की
02 / 08

एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट हुए रणबीर और विक्की

रणबीर कपूर और विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग के लिए निकल पड़े हैं। दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर देखा गया। रणबीर और विक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं।

कैजुअल आउटफिट में नजर आए निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा
03 / 08

कैजुअल आउटफिट में नजर आए निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी संग वेकेशन और डिनर डेट्स की तस्वीरें शेयर करती हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में पति निक के साथ डिनर डेट पर देखा गया। होटल स्टाफ ने कपल संग तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।और पढ़ें

बड़े पर्दे पर दिखा मिर्जापुर का भौकाल
04 / 08

बड़े पर्दे पर दिखा मिर्जापुर का भौकाल

पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और अली फजल स्टारर वेब सीरीज मिर्जापुर की कहानी अब बड़े पर्दे पर नजर आएगी। मेकर्स ने इस प्रोजेक्ट की आफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। इस खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

सिंघम अगेन के सेट पर अजय की आंख में लगी चोट
05 / 08

सिंघम अगेन के सेट पर अजय की आंख में लगी चोट

अजय देवगन इन दिनों फिल्म सिंघम अगेन के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्टर हाल ही में सलमान खान के शो पर पहुंचे थे। वहां एक्टर ने बताया कि सेट पर शूटिंग के दौरान उनकी आंख में चोट लग गई थी। चोट की वजह से 2-3 महीने के लिए विजन चला गया था। इसके बाद उन्हें सर्जरी भी करवानी पड़ी थी।

करण-अर्जुन सिनेमाघरों में होगी री रिलीज
06 / 08

करण-अर्जुन सिनेमाघरों में होगी री रिलीज

शाहरुख और सलमान खान की आइकोनिक मूवी करण अर्जुन फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर किया था। फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सत्यमेव जयते 2 फ्लॉप होने से मिलाप जावेरी से नारज थे जॉन
07 / 08

सत्यमेव जयते 2 फ्लॉप होने से मिलाप जावेरी से नारज थे जॉन

निर्देशक मिलाप जावेरी ने अपनी इंटरव्यू में बताया कि जॉन अब्राहम सत्यमेव जयते 2 फ्लॉप होने से नाराज हो गए थे। उन्होंने मुझे से 2-3 महीने तक कोई बात नहीं की थी। निर्देशक ने कहा मेरा प्यार मुझ पर ही भारी पड़ गया।

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान का सपोर्ट सिस्टम बने सलमान खान
08 / 08

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान का सपोर्ट सिस्टम बने सलमान खान

दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान बेहद दुखी थी। बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने बताया कि पिता की मौत के बाद सलमान भाई उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बने। वो हर रात को मुझे फोन करते हैं। मेरे पिता और सलमान एक-दूसरे को भाई मानते थे। वो मेरे लिए परिवार की तरह है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited