Top 7 South Gossips 07 October: Goodachari 2 के सेट पर Emraan Hashmi के साथ हुआ बड़ा हादसा, 24 घंटे के अंदर ही बिग बॉस 8 से बाहर हुई ये कंटेस्टेंट

आज 7 अक्टूबर को हम आपके सामने साउथ की बेस्ट खबर लेकर हाजिर हैं। हम साउथ जगत पर पैनी नजर बनाए रखते हैं ताकि आपसे कोई खबर मिस ना हो जाए। आइए जानते हैं कि साउथ जगत में क्या कुछ खास हो रहा है। बता दें रविवार से बिग बॉस तमिल सीजन 8 शुरू हुआ है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। हाल ही में इस शो से एक कंटेस्टेंट 24 घंटे के अंदर शो से बाहर हो गई है। आइए जानते हैं कौन हैं वो कंटेस्टेंट और साउथ में आज यानी 7 अक्टूबर को और क्या खास हुआ है।

Top 7 South Gossips 07 October Goodachari 2 के सेट पर Emraan Hashmi के साथ हुआ बड़ा हादसा
01 / 09

Top 7 South Gossips 07 October: Goodachari 2 के सेट पर Emraan Hashmi के साथ हुआ बड़ा हादसा

रविवार से बिग बॉस तमिल सीजन 8 शुरू हुआ है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। हाल ही में इस शो से एक कंटेस्टेंट 24 घंटे के अंदर शो से बाहर हो गई है। आइए जानते हैं कौन हैं वो कंटेस्टेंट। बता दें बॉबी देओल विजय थलापति की फिल्म में विलेन बनते नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर ने काफी कम फीस ली है। आइए जानते हैं साउथ में आज यानी 7 अक्टूबर को और क्या खास हुआ है। और पढ़ें

सचाना नामीदास हुईं शो से बाहर
02 / 09

सचाना नामीदास हुईं शो से बाहर

बिग बॉस तमिल सीजन 8 6 अक्टूबर 2024 से शुरू हुआ है। इस शो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 24 घंटे के अंदर इस शो से एक कंटेस्टेंट बाहर हो गई हैं। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं सचाना नामीदास है, जो महाराजा फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

विजय सेतुपति ने संभाली बिग बॉस तमिल 8 की कमान
03 / 09

विजय सेतुपति ने संभाली बिग बॉस तमिल 8 की कमान

रियलिटी शो बिग बॉस तमिल 8 कल रविवार यानी 6 अक्टूबर से शुरू हुआ है। तमिल बिग बॉस को साउथ का महाराजा विजय सेतुपति होस्ट कर रहे हैं। होस्ट के रूप में विजय सेतुपति को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। विजय सेतुपति ने होस्टिंग में कमल हासन को कड़ी टक्कर दी है।

एटली कर रहे सलमान और वरुण को डायरेक्ट
04 / 09

एटली कर रहे सलमान और वरुण को डायरेक्ट

बेबी जॉन में सलमान खान एक स्पेशल कैमियो करने वाले हैं। जिसकी शूटिंग हाल ही में मुंबई में की गई। बता दें जवान के निर्देशक एटली सलमान खान और वरुण धवन को स्पेशल सीन के लिए डायरेक्ट कर रहे हैं।

टॉक्सिक में कियारा आडवाणी करेंगी रोमांस
05 / 09

टॉक्सिक में कियारा आडवाणी करेंगी रोमांस

यश और कियारा आडवाणी की फिल्म टॉक्सिक मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। अब रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि कियारा आडवाणी रॉकी भाई के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। फैंस इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं।

बॉबी देओल की फीस
06 / 09

बॉबी देओल की फीस

विजय थलापति की फिल्म थलापति 69 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल विलेन का रोल निभाने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए बॉबी देओल ने सिर्फ 5 करोड़ रुपये फीस ली है। वही विजय थलापति ने इस फिल्म के लिए 275 करोड़ रुपये की फीस ली है।

महेश बाबू के वॉलपेपर ने खींचा सभी का ध्यान
07 / 09

महेश बाबू के वॉलपेपर ने खींचा सभी का ध्यान

महेश बाबू हाल ही में हैदराबाद एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान एक्टर कैजुअल लुक में दिख रहे थे। एक्टर के फोन के वॉलपेपर ने सभी का ध्यान खींचा।एक्टर के वॉलपेपर में ग्लोब बना हुआ है, जिसे देखकर लोगों का कहना है कि SSMB 29 एक ग्लोब-ट्रॉटिंग एक्शन फिल्म होगी।

रजनीकांत ने की फहाद फासिल की तारीफ
08 / 09

रजनीकांत ने की फहाद फासिल की तारीफ

रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयान 10 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होने वाली है। प्रीव्यू इवेंट के दौरान रजनीकांत ने फहद फासिल की खूब तारीफ की थी। रजनीकांत ने कहा फहद फासिल के रोल से मैं हैरान था क्योंकि यह किरदार एक मनोरंजक भूमिका है और मैंने फहाद फासिल की सिर्फ दो तमिल फिल्में देखी थीं । एक विक्रम और दूसरी ममन्नन। दोनों में ही उन्होंने खलनायकी के साथ एक गंभीर किरदार निभाया था। और पढ़ें

गुडाचारी 2 के सेट पर इमरान हाशमी के साथ हुआ बड़ा हादसा
09 / 09

गुडाचारी 2 के सेट पर इमरान हाशमी के साथ हुआ बड़ा हादसा

गुडाचारी 2 के सेट पर इमरान हाशमी के साथ बड़ा हादसा हुआ है। बता दें सोशल मीडिया पर अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited