Top 7 South Gossips 22 September: रिलीज हुआ Devara का धमाकेदार ट्रेलर, Samantha Ruth Prabhu के घर बजी शाहनाई

आज फिर हम आपके सामने साउथ की मसालेदार खबर लेकर हाजिर है। आइए जानते हैं आज साउथ इंडस्ट्री में क्या कुछ खास हुआ है। बता दें जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा से आज सेकंड ट्रेलर सामने आया है। इस ट्रेलर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में जूनियर एनटीआर का दमदार लुक सामने आया है। वही जानी मास्टर की पत्नी की भी गिरफ्तारी हो सकती है। बता दें नाबालिग ने बयान दिया था की जानी मास्टर की पत्नी ने उसे धर्म परिवर्तन कर निकाह करने के लिए मजबूर किया। साथ ही उसके साथ मारपीट की। आइए जानते हैं साउथ की कुछ खास खबरें विस्तार से।

Top 7 South Gossips 22 September रिलीज हुआ Devra का धमाकेदार ट्रेलर Samantha Ruth Prabhu के घर बजी शाहनाई
01 / 08

Top 7 South Gossips 22 September: रिलीज हुआ Devra का धमाकेदार ट्रेलर, Samantha Ruth Prabhu के घर बजी शाहनाई

आज फिर हम आपके सामने साउथ की मसालेदार खबर लेकर हाजिर है। आइए जानते हैं आज साउथ इंडस्ट्री में क्या कुछ खास हुआ है। बता दें जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा से आज सेकंड ट्रेलर सामने आया है। इस ट्रेलर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में जूनियर एनटीआर का दमदार लुक सामने आया है। वही जानी मास्टर की पत्नी की भी गिरफ्तारी हो सकती है। बता दें नाबालिग ने बयान दिया था की जानी मास्टर की पत्नी ने उसे धर्म परिवर्तन कर निकाह करने के लिए मजबूर किया। साथ ही उसके साथ मारपीट की। आइए जानते हैं साउथ की कुछ खास खबरें विस्तार से। और पढ़ें

सामंथा रूथ प्रभु ने शेयर की तस्वीरें
02 / 08

सामंथा रूथ प्रभु ने शेयर की तस्वीरें

सामंथा रूथ प्रभु हाल ही में अपने भाई की शादी में शामिल हुई थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करी हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने वाइन कलर का खूबसूरत ड्रेस पहना हुआ है। इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

कोरियोग्राफर जानी मास्टर ने कबूल की सच्चाई
03 / 08

कोरियोग्राफर जानी मास्टर ने कबूल की सच्चाई

फेमस कोरियोग्राफर जानी मास्टर ने पुलिस के सामने सच्चाई कबूल कर ली है। कोरियोग्राफर के खिलाफ एक 21 साल की लड़की ने यौन उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया था। कुछ दिनों पहले कोरियोग्राफर जानी मास्टर की पत्नी आयशा ने एक इंटरव्यू दिया था। उस दौरान आयशा ने कहा था कि ‘मेरे पति जानी मास्टर पर जो आरोप लगे हैं वो सही नहीं है। और पढ़ें

ठग लाइफ ने बनाया इतिहास
04 / 08

ठग लाइफ ने बनाया इतिहास

कमल हासन की फिल्म ठग लाइफ ने इतिहास बना दिया है। अब ये फिल्म काफी सुर्खियों बटोर रही है। ठग लाइफ के ओटीटी राइट्स 149.7 करोड़ में बिके हैं। इसलिए फिल्म ने रिलीज के पहले ही बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है।

प्रभास का नया लुक
05 / 08

प्रभास का नया लुक

हाल ही में प्रभास मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान उनका लुक बदला-बदला नजर आया। फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये एक्टर का उनकी आने वाली फिल्म स्पिरिट का लुक है। इस फिल्म में एक्टर पुलिस वाले का रोल करने वाले हैं।

जानी मास्टर की पत्नी की गिरफ्तारी हो सकती है
06 / 08

जानी मास्टर की पत्नी की गिरफ्तारी हो सकती है

जानी मास्टर की पत्नी की भी गिरफ्तारी हो सकती है। बता दें शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि जानी मास्टर और उनकी पत्नी आयशा ने उसके साथ मारपीट की थी। साथ ही लड़की को उसका धर्म परिवर्तन कर कोरियोग्राफर से शादी करने के लिए उसे मजबूर करने की भी कोशिश की थी।

पार्वती नायर पर हुआ केस दर्ज
07 / 08

पार्वती नायर पर हुआ केस दर्ज

पार्वती नायर जिन्होंने थलपति विजय के साथ द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम (द गोएट) में काम किया था। उनपर उनके हेल्पर ने केस दर्ज करवाया है। बता दें पीड़ित ने दावा किया है कि झूठे आरोपों को लेकर पार्वती नायर ने उस पर शारीरिक हमला किया है।

रिलीज हुआ देवरा का ट्रेलर
08 / 08

रिलीज हुआ देवरा का ट्रेलर

देवरा रिलीज होने के लिए बस अब कुछ ही दिन रह गए हैं। इसी बीच मेकर्स ने एक और ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस ट्रेलर में यूनियर एनटीआर का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है। देवरा के ट्रेलर में जूनियर एनटीआर अपने सपनों की कहानी बताते हैं। इस ट्रेलर को रिलीज करते हुए मेकर्स ने लिख- आपने साहस के बारे में बहुत कुछ सुना है, लेकिन डर के बारे में नहीं।और पढ़ें

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited