Top 7 South Gossips 30 September: कांतारा 2 में हुई मोहनलाल की एंट्री? शिव-पार्वती बन छाए नागा चैतन्य और साई पल्लवी

​आज फिर हम आपके सामने साउथ की मजेदार गॉसिप लेकर आपके सामने मौजूद है। हम साउथ इंडस्ट्री पर अपनी पैनी नजर बनाए रखते हैं ताकि आपसे साउथ की कोई खबरें मिस ना हो। आइए जानते हैं आज 30 सितंबर को साउथ जगत में क्या कुछ खास हो रहा है। बता दें ऐसी अफवाह है कि मोहनलाल कंतारा 2 में ऋषभ शेट्टी के पिता का रोल निभा सकते हैं। एक्टर ने अभी तक इस बात से पुष्टि नहीं की है, लेकिन ऐसी आफवाहें तेज हैं। हाल ही में शोभिता धुलिपाला ने पोन्नियिन सेलवन:1 की टीम के साथ फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते हैं साउथ जगत में और क्या खास हुआ।


Top 7 South Gossips 30 September कांतारा 2 में हुई मोहनलाल की एंट्री शिव-पार्वती बन छाए नागा चैतन्य और साई पल्लवी
01 / 08

Top 7 South Gossips 30 September: कांतारा 2 में हुई मोहनलाल की एंट्री? शिव-पार्वती बन छाए नागा चैतन्य और साई पल्लवी

आज फिर हम आपके सामने साउथ की मजेदार गॉसिप लेकर आपके सामने मौजूद है। हम साउथ इंडस्ट्री पर अपनी पैनी नजर बनाए रखते हैं ताकि आपसे साउथ की कोई खबरें मिस ना हो। आइए जानते हैं आज 30 सितंबर को साउथ जगत में क्या कुछ खास हो रहा है। बता दें ऐसी अफवाह है कि मोहनलाल कंतारा 2 में ऋषभ शेट्टी के पिता का रोल निभा सकते हैं। एक्टर ने अभी तक इस बात से पुष्टि नहीं की है, लेकिन ऐसी आफवाहें तेज हैं। हाल ही में शोभिता धुलिपाला ने पोन्नियिन सेलवन:1 की टीम के साथ फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते हैं साउथ जगत में और क्या खास हुआ। और पढ़ें

थंडेल के गाने की झलकियां हुई वायरल
02 / 08

थंडेल के गाने की झलकियां हुई वायरल

थंडेल के एक गाने की कुछ झलकियां मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर नागा चैतन्य शिव और साई पल्लवी मां पार्वती के रुप में दिखाई दे रही हैं। बता दें इस गाने को 4 करोड़ रुपये के खर्च में बनाया गया है।

राम चरण और राइम का वैक्स स्टैच्यू
03 / 08

राम चरण और राइम का वैक्स स्टैच्यू

राम चरण और उनके पालतू डॉग राइम का लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू बनने वाला है। इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हैं। बता दें एक्टर अभी वैक्स आर्टिस्ट के साथ बातचीत कर रहे हैं।

150 करोड़ रुपये के बजट में बन रही मार्टिन
04 / 08

150 करोड़ रुपये के बजट में बन रही मार्टिन

फिल्म 'मार्टिन' इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। बता दें ध्रुव सर्जा स्टारर मार्टिन 11 अक्टूबर को पैन इंडिया रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये है। ये फिल्म कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली में रिलीज होगी।

धनुष को हुई दुशारा विजयन से जलन
05 / 08

धनुष को हुई दुशारा विजयन से जलन

रजनीकांत जल्द ही फिल्म वेट्टैयान में नजर आने वाले हैं। हाल ही में दुशारा विजयन ने खुलासा किया कि धनुष ने उनसे पूछा कि वो थलाइवर के साथ वेट्टैयान फिल्म की शूटिंग कर रही हैं? इस बात को पूछने के बाद एक्टर जलन महसूस कर रहे थे।

गेम चेंजर का नया गाना हुआ रिलीज
06 / 08

गेम चेंजर का नया गाना हुआ रिलीज

राम चरण अपनी फिल्म गेम चेंजर को लेकर चर्चा में बने हुए है। ये फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना 'रा माचा माचा' रिलीज हुआ है। इस गाने को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

शोभिता धुलिपाला ने शेयर की खास तस्वीर
07 / 08

शोभिता धुलिपाला ने शेयर की खास तस्वीर

शोभिता धुलिपाला ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है-अपने बच्चों को बताऊंगी कि ये एवेंजर्स थे। बता दें ये फोटो पोन्नियिन सेलवन: 1 की है। जिसमें फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है।

कंतारा 2 में हुई मोहनलाल की एंट्री
08 / 08

कंतारा 2 में हुई मोहनलाल की एंट्री?

ऋषभ शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कंतारा 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ऐसी खबर आ रही है कि इस फिल्म में मोहनलाल की एंट्री हो सकती है। मोहनलाल ऋषभ शेट्टी के पिता को रोल निभा सकते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited