Top 7 South News: Janhvi Kapoor ने आगे बढ़ाई मां श्रीदेवी की विरासत, कुली के सेट से वायरल हुआ नागार्जुन का वीडियो

Top 7 South Gossips: आज के समय में घर में बैठकर मजेदार न्यूज देखना सभी पसंद करते हैं। सभी चाहते हैं कि उन्हें जल्द से जल्द सारी जानकारी मिल जाए। आज हम आपको साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सारी मजेदार खबरे बताएंगे। साउथ की फिल्में हो या फिर साउथ की सीरियल मसाला यहां हर कुछ मिलेगा। गॉसिप की दुनिया की हर तरो-ताज़ा खबरों का सभी को बेसब्री से इंतजार भी रहता है। इसलिए तो हमारी पैनी नजरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती है। ताकि आप किसी भी बड़ी खबर को मिस न कर दें। आइए देखते हैं साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की टॉप 7 खबरे।

Top 7 South News Janhvi Kapoor ने आगे बढ़ाई मां श्रीदेवी की विरासत कुली के सेट से वायरल हुआ नागार्जुन का वीडियो
01 / 08

Top 7 South News: Janhvi Kapoor ने आगे बढ़ाई मां श्रीदेवी की विरासत, कुली के सेट से वायरल हुआ नागार्जुन का वीडियो

आज हम आपको साउथ की टॉप 7 खबरें बताएंगे। साउथ की फिल्में हो या फिर साउथ की सीरियल मसाला यहां हर कुछ मिलेगा। गॉसिप की दुनिया की हर तरो-ताज़ा खबरों का सभी को बेसब्री से इंतजार भी रहता है। इसीलिए हम आपको लिए बड़ी 7 खबरें लेकर आए है ताकि आपको साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हर खबर की जानकारी मिलते रहे। आइए देखते हैं साउथ की 7 बड़ी खबरें। हाल ही में कुली की सेट से नागार्जुन का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक्टर एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। और पढ़ें

जाह्नवी कपूर ने की तमिल में बात
02 / 08

जाह्नवी कपूर ने की तमिल में बात

जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर जल्द ही फिल्म देवरा में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फर्राटेदार तमिल बोल रही है। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें तमिल बोलता देख जूनियर एनटीआर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे।

कुली के सेट से वायरल हुआ शूटिंग वीडियो
03 / 08

कुली के सेट से वायरल हुआ शूटिंग वीडियो

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म कुली से एक वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो में नागार्जुन अक्किनेनी एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर इस वीडियो में सफेद कलर के सूट में नजर आ रहे हैं। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सामंथा रूथ प्रभु का नया लुक
04 / 08

सामंथा रूथ प्रभु का नया लुक

सामंथा रूथ प्रभु हमेशा अपने फैशन सेंस और अपनी शानदार एक्टिंग के कारण चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु नए लुक में नजर आई। इस लुक को देखकर फैंस उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस बैगी डेनिम शर्ट के साथ ब्लैक सनग्लासेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने बालों का रंग चेंज करवाया है, जिसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं। और पढ़ें

अजयंते रंदम मोशनम हुई पाइरेसी का शिकार
05 / 08

अजयंते रंदम मोशनम हुई पाइरेसी का शिकार

टोविनो थॉमस की फिल्म अजयंते रंदम मोशनम (ARM) पाइरेसी का शिकार हो गई है। बता दें ये फिल्म 12 सितंबर को रिलीज हुई थी, लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक शख्स आराम से बैठकर अपने फोन पर ये फिल्म देख रहा है।

नयनतारा ने पति विग्नेश पर लुटाया प्यार
06 / 08

नयनतारा ने पति विग्नेश पर लुटाया प्यार

जवान एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने पति विग्नेश के जन्मदिन पर कुछ रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस अपने पति पर जमकर प्यार बरसाते नजर आ रही है। इस फोटो में कपल एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

देवरा की एडवांस बुकिंग
07 / 08

देवरा की एडवांस बुकिंग

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज होने के लिए केवल 9 दिन रह गए हैं। वही ये फिल्म एडवांस बुकिंग में दमदार कमाई कर रही है। फिल्म ने विदेश में एडवांस बुकिंग में 1.75 मिलियन डॉलर का कलेक्शन कर लिया है। देवरा ने अभी तक 45हजार से ज्यादा टिकट बेच लिए है।

थलपति विजय की वाइफ लंदन में आईं नजर
08 / 08

थलपति विजय की वाइफ लंदन में आईं नजर

थलपति विजय की वाइफ संगीता सोरनालिंगम हमेशा लाइमलूट से दूर रहती है। हाल ही में उन्हें लंदन के एक रेस्तरां में खाने का आनंद लेते हुए देखा गया। इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं कि वो लाइमलूट से इतना दूर क्यों रहती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited