Top 7 TV Gossips: लॉरेन्स विश्नोई गैंग का निशाना बने मुनव्वर फारूकी! एक्टिंग में कदम रखेंगे विक्की जैन

Top 7 TV Gossips 15 October 2024: टीवी की दुनिया हमेशा ही बड़ी खबरों से भरी रहती है। आए दिन टीवी के सितारों और इससे जुड़े शोज किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ जाते हैं। जहां एक तरफ विक्की जैन एक्टिंग में डेब्यू के लिए तैयार हैं। वहीं दूसरी ओर मुनव्वर फारूकी की जान पर भी खतरा मंडरा रहा है।

15 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 7 बड़ी खबरें
01 / 08

15 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 7 बड़ी खबरें

Top 7 TV Gossips 15 October 2024: टीवी का गलियारा रोजाना ही बड़ी खबरों से पटा रहता है। हर दिन टीवी से जुड़ी ऐसी-ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं, जो लोगों को हैरान कर सकती है। ऐसा ही हाल कुछ आज भी देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ विक्की जैन एक्टिंग में डेब्यू के लिए तैयार हैं। वहीं दूसरी ओर मुनव्वर फारूकी की जान पर भी खतरा मंडरा रहा है। इससे इतर 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट ने रजत दलाल को लेकर ट्वीट किया है। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी से जुड़ी आज की 7 बड़ी खबरों पर-और पढ़ें

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट को बिल्कुल पसंद नहीं आए रजत दलाल
02 / 08

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट को बिल्कुल पसंद नहीं आए रजत दलाल

रजत दलाल 'बिग बॉस 18' से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन एंडी कुमार ने उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करने वाला कंटेस्टेंट कहा है। एंडी कुमार ने अपने ट्वीट में रजत दलाल के लिए लिखा, "जो भी वो कहते हैं, उस बात का कोई तुक नहीं बनता। कोई ऐसा जिसे लगता है कि वो सब जानता है, लेकिन ऐसा कुछ बी नहीं है।"

रुपाली गांगुली ने लंबे वक्त बात शेयर की गौरव खन्ना संग फोटोज
03 / 08

रुपाली गांगुली ने लंबे वक्त बात शेयर की गौरव खन्ना संग फोटोज

रुपाली गांगुली ने काफी लंबे वक्त बाद गौरव खन्ना के साथ फोटोज शेयर की है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक रही। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना को साथ देख फैंस भी तएक्साइटेड नजर आए।

बॉलीवुड में कदम रखेंगी सना मकबूल
04 / 08

बॉलीवुड में कदम रखेंगी सना मकबूल

सना मकबूल को लेकर खबर है कि वह बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। वह महिला आधारित फिल्म के साथ बॉलीवुड का हिस्सा बनेंगी, जो कि थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर होगी।

प्रणाली राठौड़ ने धूम-धाम से मनाया अपना जन्मदिन
05 / 08

प्रणाली राठौड़ ने धूम-धाम से मनाया अपना जन्मदिन

प्रणाली राठौड़ ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया है, जिसमें करिश्मा सावंत से लेकर आशय मिश्रा तक शामिल हुए। आशय मिश्रा के साथ प्रणाली राठौड़ की कुछ फोटोज भी वायरल हो रही हैं, जिसे लेकर फैंस भी उनकी तारीफें कर रहे हैं।

शूटिंग के बीच फंसी अनुपमा की टीम
06 / 08

शूटिंग के बीच फंसी 'अनुपमा' की टीम

रुपाली गांगुली इन दिनों 'अनुपमा' की शूटिंग के लिए द्वारकाधीश पहुंची हुई हैं। लेकिन हाल ही में शूटिंग के दौरान उनकी पूरी टीम फंस गई। दरअसल, एक सीक्वल की शूटिंग के लिए जाते वक्त 'अनुपमा' की टीम की गाड़ी रेत में फंस गई, जिससे पूरी टीम को इधर-उधर भटकना पड़ा। इससे जुड़ी रुपाली गांगुली और राजन शाही की फोटो भी वायरल हो रही है।और पढ़ें

एक्टिंग में कदम रखेंगे विक्की जैन
07 / 08

एक्टिंग में कदम रखेंगे विक्की जैन

शाहरुख खान का क्लासिक ड्रामा 'फौजी' सीजन 2 के साथ लौट रहा है, जिसे संदीप सिंह डायरेक्ट और प्रोड्यूसर करेंगे। बताया जा रहा है कि 'फौजी 2' में गौहर खान और विक्की जैन लीड की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

मुनव्वर फारूकी पर बढ़ा खतरा
08 / 08

मुनव्वर फारूकी पर बढ़ा खतरा

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद माना जा रहा है कि लॉरेन्स विश्नोई गैंग का अगला निशाना मुनव्वर फारूकी है। यहां तक कि दिल्ली में भी मुनव्वर फारूकी पर हमले की कोशिश हुई थी। इन चीजों को ध्यान में रखते हुए मुंबई पुलिस ने मुनव्वर फारूकी की सुरक्षा बढ़ा दी है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited