Top 7 TV Gossips: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं BB 18 की हेमा शर्मा? शादी के बंधन में बंधी ये TV हसीना

Top 7 TV Gossips 23 October, 2024: टीवी की दुनिया से आज कई बड़ी खबरें सुनाई दे रही हैं। जहां हेमा शर्मा के सिलसिले में उनके एक्स पति ने बताया कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। वहीं दलजीत कौर ने भी पति की सच्चाई खोली है।

23 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 7 बड़ी खबरें
01 / 08

23 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 7 बड़ी खबरें

Top 7 TV Gossips 23 October, 2024: टीवी इंडस्ट्री हमेशा ही अपने सितारों के कारण चर्चा में बनी रहती है। आए दिन टीवी इंडस्ट्री के सितारों के बारे में नई-नई खबरें सुनने को मिलती हैं। हाल ही में 'बिग बॉस 18' की हेमा शर्मा के बारे में उनके एक्स पति गौरव ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। वहीं दूसरी ओर 'सावी की सवारी' एक्ट्रेस फेनिल उमरीगर शादी के बंधन में बंध गई हैं और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन खबरों पर-और पढ़ें

9 सालों बाद मम्मी बनीं दृष्टि धामी
02 / 08

9 सालों बाद मम्मी बनीं दृष्टि धामी

दृष्टि धामी के घर शादी के 9 साल बाद किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया और इससे जुड़ी जानकारी भी दृष्टि धामी व नीरज खेमखा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

चाहत खन्ना ने शादी के बाद कबूला था इस्लाम
03 / 08

चाहत खन्ना ने शादी के बाद कबूला था इस्लाम

चाहत खन्ना ने हाल ही में दिये इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने शादी के बाद इस्लाम कबूल कर लिया था, लेकिन उन्हें इस्लाम में विश्वास करने में भी 4 से 5 साल लगे। चाहत खन्ना का कहना है कि शुक्र है कि मैं सनातन धर्म की जड़ों में वापिस आ गई। मुझे वक्त लगा, लेकिन मैं खुश हूं और अच्छी हूं।

शादी के बंधन में बंधीं फेनिल उमरीगर
04 / 08

शादी के बंधन में बंधीं फेनिल उमरीगर

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस फेनिल उमरीगर शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गुरप्रताप धालीवाल संग शादी रचाई। इससे जुड़ी फेनिल उमरीगर की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

मुस्कान बामने के सपोर्ट में आईं मदालसा शर्मा
05 / 08

मुस्कान बामने के सपोर्ट में आईं मदालसा शर्मा

'अनुपमा' एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने वीडियो शेयर कर मुस्कान बामने के प्रति समर्थन जताया है। उन्होंने कहा कि मुस्की तुम बहुत अच्छा खेल रही हो और हमें तुम पर गर्व होता है। मदालसा ने फैंस से भी दरख्वास्त की कि वे सब उनके लिए वोट करें।

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं हेमा शर्मा
06 / 08

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं हेमा शर्मा!

हेमा शर्मा के एक्स पति गौरव ने हाल ही में इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वायरल भाभी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। हेमा शर्मा के एक्स पति का कहना है कि हमारी मुलाकात के 30 दिनों के अंदर-अंदर ही हेमा शर्मा प्रेग्नेंट हो गई थीं और उनकी शादी की वजह भी बेबी था।

खेसारी लाल यादव संग काम करके पछता रही हैं अर्शी खान
07 / 08

खेसारी लाल यादव संग काम करके पछता रही हैं अर्शी खान

अर्शी खान ने हाल ही में बताया कि उन्हें खेसारी लाल यादव संग मूवी करके पछतावा हो रहा है। अर्शी खान का कहना है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस होने के बाद भी खेसारी लाल यादव ने उन्हें पोस्टर से हटा दिया, साथ ही उनका जिक्र तक नहीं किया।

दलजीत कौर ने खोली पति निखिल पटेल की पोल
08 / 08

दलजीत कौर ने खोली पति निखिल पटेल की पोल

दलजीत कौर ने बताया कि उनके दूसरे पति निखिल पटेल बिजनेसमैन नहीं थे। दलजीत कौर का कहना है कि निखिल पटेल एक जॉब करते हैं और केन्या में उनके पास खुद की गाड़ी और घर तक नहीं है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited