Top 7 TV Gossips: पैसों की खातिर निखिल पटेल ने की थी दलजीत कौर से शादी, दोबारा शादी रचाएंगी श्रीजिता डे

Top 7 TV Gossips 24 October, 2024: टीवी की दुनिया से आज भी कई बड़ी खबरें सुनने को मिल रही हैं। 'बिग बॉस 18' की हेमा शर्मा ने दलजीत कौर के पति निखिल पटेल की बखिया उधेड़ दी है। वहीं दूसरी ओर श्रीजिता डे अपने ही पति से दूसरी बार शादी करने जा रही हैं।

24 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 7 बड़ी खबरें
01 / 08

24 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 7 बड़ी खबरें

Top 7 TV Gossips 24 October, 2024: टीवी का गलियारा हमेशा ही बड़ी खबरों से भरा रहता है। आज भी टीवी से जुड़ी कई बड़ी खबरें सुनाई दे रही हैं, जिसने लोगों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जहां एक तरफ दलजीत कौर को लेकर बिग बॉस 18 की हेमा शर्मा ने बताया कि उनके एक्स पति गौरव सक्सेना और निखिल पटेल एक ही कंपनी में काम करते थे। वहीं दूसरी ओर श्रीजिता डे जल्द ही अपने पति माइकल ब्लोह्म पेप संग दूसरी शादी करने वाली हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी से जुड़ी इन 7 बड़ी खबरों पर-और पढ़ें

फौजी 2 की शूटिंग हुई शुरू
02 / 08

'फौजी 2' की शूटिंग हुई शुरू

शाहरुख खान के जबरदस्त शो 'फौजी' के सीक्वल फौजी 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस शो में गौहर खान भी नजर आएंगी। दूरदर्शन पर आने वाले इस शो को विक्की जैन भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

दलजीत के पैसों पर थी निखिल पटेल की नजर
03 / 08

दलजीत के पैसों पर थी निखिल पटेल की नजर

'बिग बॉस 18' की हेमा शर्मा ने बताया कि उनके एक्स पति गौरव सक्सेना और निखिल पटेल एक ही कंपनी में काम करते थे। हेमा ने बताया कि दलजीत शुरुआत से ही निखिल से अटैच हो चुकी थीं। लेकिन निखिल का हमेशा ये ही होता था कि ये आपने गले में क्या पहना है, डायमंड या गोल्ड। तो आप समझ सकते हो कि वो इस रिश्ते में क्यों था।और पढ़ें

काम्या पंजाबी ने ली विवियन डीसेना पर चुटकी
04 / 08

काम्या पंजाबी ने ली विवियन डीसेना पर चुटकी

विवियन डीसेना को अक्सर 'बिग बॉस 18' में खुद को 'लाडला' कहते हुए दिखाया जाता है। लेकिन अब इस मामले पर काम्या पंजाबी ने चुटकी ली। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "ये क्या है कलर्स का लाडला? और क्यों? ये चीज इसे बहुत नुकसान देने वाली है। यहां कोई किसी का लाडला नहीं है। सिर्फ गेम है सब कुछ।"

शुरुआती महीने में ही डूबी बिग बॉस 18 की टीआरपी
05 / 08

शुरुआती महीने में ही डूबी 'बिग बॉस 18' की टीआरपी

'बिग बॉस 18' की टीआरपी रेटिंग बुरी तरह गिर गई है। शो को शुरुआती महीने में ही केवल 1.2 रेटिंग मिल रही है, जो कि इसके लिए बहुत खराब बात है। लोगों का कहना है कि केवल खाने पर हो रही लड़ाई देख लोग पक गए हैं।

गोवा में फिर से शादी करेंगी श्रीजिता डे
06 / 08

गोवा में फिर से शादी करेंगी श्रीजिता डे

श्रीजिता डे और माइकल ब्लोह्म पेप ने साल 2023 में ईसाई रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी। लेकिन अब वह बंगाली रीति-रिवाजों से भी शादी करने के लिए तैयार हैं। श्रीजिता डे और माइकल ब्लोह्म पेप इसी साल 10 नवंबर को गोवा में शादी करेंगे।

निक्की तंबोली ने दिखाई बोल्डनेस
07 / 08

निक्की तंबोली ने दिखाई बोल्डनेस

निक्की तंबोली ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्ड लुक में पोज देती नजर आईं। बता दें कि निक्की तंबोली को उनके बोल्ड लुक के लिए खूब जाना जाता है।

पत्नी के साथ मुनव्वर फारूकी ने दिया रोमांटिक पोज
08 / 08

पत्नी के साथ मुनव्वर फारूकी ने दिया रोमांटिक पोज

मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में अपने कुछ खास दोस्तों से मुलाकात की, जिसमें सना मकबूल से लेकर राजीव अदातिया तक शामिल हैं। इस दौरान उनकी पत्नी मेहजबीन कोटवाला भी उनके साथ थीं। मुनव्वर फारूकी ने मेहजबीन के साथ भी रोमांटिक पोज दिया। फोटो में दोनों की जोड़ी कमाल लगी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited