Top 7 TV Gossips: बीवी संग रोमांस में चूर हुए अर्जुन बिजलानी, BB 18 का गेम पलटने आएंगे लवकेश कटारिया

Top 7 TV Gossips 25 October, 2024: टीवी का गलियारा हमेशा ही बड़ी खबरों से भरा रहता है। आज का हाल भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। जहां एक तरफ अर्जुन बिजलानी ने अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है। वहीं दूसरी ओर करण वीर मेहरा ने 'बिग बॉस 18' में रहते हुए अपने तलाक से पर्दा उठाया है।

25 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 7 बड़ी खबरें
01 / 08

25 अक्टूबर से जुड़ी टीवी की 7 बड़ी खबरें

Top 7 TV Gossips 25 October, 2024: टीवी की दुनिया रोजाना की तरह आज भी कई बड़ी खबरों से भरा पड़ा है। आज भी छोटे पर्दे से जुड़ी ऐसी कई खबरें सुनने को मिल रही हैं जो लोगों को हैरान भी कर सकती हैं। तनजानिया में रहते हुए अर्जुन बिजलानी ने अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ फोटो शेयर की है। वहीं दूसरी ओर करण वीर मेहरा ने अपने तलाक से पर्दा उठाया है। दूसरी ओर प्रिंस नरुला ने एल्विश यादव पर तंज कसा है। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी से जुड़ी इन 7 बड़ी खबरों पर-और पढ़ें

गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा बनेंगे दलेर मेहंदी
02 / 08

'गुम है किसी के प्यार में' का हिस्सा बनेंगे दलेर मेहंदी

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' और 'इस इश्क का रब राखा' व 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' का महासंगम होने वाला है। खास बात तो यह है कि इस महासंगम में रंग जमाने के लिए दलेर मेहंदी की भी एंट्री होगी।

करणवीर मेहरा ने बताया तलाक का कारण
03 / 08

करणवीर मेहरा ने बताया तलाक का कारण

करणवीर मेहरा ने बताया कि उन्होंने अपने बचपन के प्यार देविका संग शादी की थी, लेकिन 8 साल बाद उनका तलाक हो गया। करणवीर मेहरा ने कहा कि जैसे-जैसे उनका करियर बढ़ा, उनकी पत्नी ने भी इस ग्लैमरस दुनिया में कदम रखने का फैसला कर लिया। लेकिन इस चमक-दमक के कारण उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया।

निया शर्मा ने डीपनेक ड्रेस पहन लूटी लाइमलाइट
04 / 08

निया शर्मा ने डीपनेक ड्रेस पहन लूटी लाइमलाइट

निया शर्मा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह डीपनेक ड्रेस पहन पोज देती नजर आईं। निया शर्मा का ये लुक देखते ही देखते चर्चा में आ गया।

बीवी संग रोमांटिक हुए अर्जुन बिजलानी
05 / 08

बीवी संग रोमांटिक हुए अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में तनजानिया से जुड़ी रोमांटिक फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह बीवी नेहा स्वामी के साथ रोमांस करते नजर आए। फोटोज में अर्जुन बिजलानी का अंदाज देख फैंस का मुंह भी खुला रह गया।

प्रिंस नरुला ने एल्विश यादव पर कसा तंज
06 / 08

प्रिंस नरुला ने एल्विश यादव पर कसा तंज

'रोडीज' के साथ वापसी करने के लिए तैयार प्रिंस नरुला ने हाल ही में सबके सामने एल्विश यादव पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि एल्विश यादव दो हफ्ते के बिग बॉस का विनर है, मैं 12 हफ्ते के बिग बॉस का विनर हूं। वहीं जैसे ही एल्विश उनकी ओर आते हैं, प्रिंस कहते हैं कि अब ये बोलेगा कि मैं 4 हफ्ते वाले बिग बॉस का विजेता था। लेकिन 2 हफ्ते तो ये सिर्फ रोया था।और पढ़ें

बिग बॉस 18 में होगी लवकेश कटारिया की एंट्री
07 / 08

'बिग बॉस 18' में होगी लवकेश कटारिया की एंट्री

'बिग बॉस ओटीटी 3' से सबका दिल जीतने वाले लवकेश कटारिया को लेकर खबर आ रही है कि वह सलमान खान के 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बन सकते हैं। बता दें कि लवकेश कटारिया को उनके फैंस जीतते हुए देखना चाहते थे।

अविनाश मिश्रा को देख बिफरीं काम्या पंजाबी
08 / 08

अविनाश मिश्रा को देख बिफरीं काम्या पंजाबी

'बिग बॉस 18' में राशन के लिए अविनाश मिश्रा ने घरवालों को तड़पा दिया है। इसपर काम्या पंजाबी ने उन्हें इरीटेटिंग का टैग दिया। वहीं दूसरी ओर ईशा ने राशन के लिए अपनी मां की शॉल जला दी। इसपर काम्या पंजाबी ने सवाल उठाया, "जब सामने वाला तुम्हारा दोस्त है, तुम्हें मालूम है कि तुम्हें राशन मिल जाएगा तो तुमने अपनी मां की शॉल क्यों कुर्बान की।"और पढ़ें

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited