Top 7 TV Gossips: फिर साथ आए आशा नेगी-ऋत्विक धनजानी, मुस्कान के बाद BB 18 से कटा एक और हसीना का पत्ता!

Top 7 TV Gossips 27 October, 2024: टीवी की दुनिया से हमेशा ही बड़ी खबरें सुनाई देती हैं। आज का हाल भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। सुरभि ज्योति की शादी में ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी साथ नजर आए। वहीं 'बिग बॉस 18' से एक और एक्ट्रेस का पत्ता कटने की खबर आ रही है।

टीवी की 27 अक्टूबर से जुड़ी 7 बड़ी खबरें
01 / 08

टीवी की 27 अक्टूबर से जुड़ी 7 बड़ी खबरें

Top 7 TV Gossips 27 October, 2024: टीवी का गलियारा हमेशा ही चटपटी और मसालेदार खबरों से भरा रहता है। आज का हाल भी ऐसा ही नजर आ रहा है। जहां एक तरफ टीवी के चर्चित कपल रह चुके ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी को ब्रेकअप के कई सालों बाद दोबारा साथ देखा गया। वहीं दूसरी ओर मुस्कान बामने के बाद एक और एक्ट्रेस के 'बिग बॉस 18' से निकलने की खबर आ रही है। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी से जुड़ी आज की 7 बड़ी खबरों पर-और पढ़ें

बीच पर बलखाती दिखीं अंकिता लोखंडे
02 / 08

बीच पर बलखाती दिखीं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने तनजानिया से जुड़ी अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बीच पर बलखाती नजर आईं। फोटोज में अंकिता लोखंडे का अंदाज देखने लायक रहा।

हिना खान ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट
03 / 08

हिना खान ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

हिना खान ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने क्रिप्टिक बातें लिखीं। एक्ट्रेस की स्टोरी में लिखा नजर आया, "मुझे नहीं मालूम कि मेरी कहानी कैसे खत्म होगी। लेकिन मेरे शब्दों में अब कहीं कुछ नहीं पढ़ा जाएगा। मैंने हार मान ली है।"

सुरभि ज्योति को लगी पिया के नाम की हल्दी
04 / 08

सुरभि ज्योति को लगी पिया के नाम की हल्दी

सुरभि ज्योति की हाल ही में हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बेहद खुश नजर आईं। सुरभि ज्योति और सुमित सुरी फोटो में एक-दूजे को रंग लगाते नजर आए।

बिग बॉस 18 से खत्म हुआ नायरा बनर्जी का किस्सा
05 / 08

'बिग बॉस 18' से खत्म हुआ नायरा बनर्जी का किस्सा!

'बिग बॉस 18' को लेकर खबर है कि मुस्कान बामने के बाद नायरा बनर्जी का भी एविक्शन हो गया है। लेकिन मुस्कान बामने के एलिमिनेशन के बाद खुद बिग बॉस ने कहा था कि वोटों के आधार पर इस सप्ताह की छुट्टी नहीं होगी।

छठी मैय्या की बिटिया में हुई स्नेहा वाघ की एंट्री
06 / 08

'छठी मैय्या की बिटिया' में हुई स्नेहा वाघ की एंट्री

'छठी मैय्या की बिटिया' में स्नेहा वाघ की एंट्री हुई है, जिसमें अब वह देवोलीना भट्टाचार्जी को रिप्लेस कर छठी मैय्या की भूमिका अदा करते दिखाई देंगी। स्नेहा वाघ ने इस बारे में कहा, "हमने उनकी इजाजत ली थी।"

सुरभि ज्योति की शादी में साथ दिखे आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी
07 / 08

सुरभि ज्योति की शादी में साथ दिखे आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी

सुरभि ज्योति की शादी में उनके खास दोस्त रंग जमाने पहुंच चुके हैं। हाल ही में उनके संगीत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी भी साथ दिखे।

मुनव्वर फारूकी संग रिश्ते पर बोले एल्विश यादव
08 / 08

मुनव्वर फारूकी संग रिश्ते पर बोले एल्विश यादव

एल्विश यादव ने मुनव्वर फारूकी संग अपनी बॉन्डिंग पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, "मेरा मुनव्वर के साथ रिश्ता गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड वाला है। ये उतार-चढ़ाव से भरा हुआ है, रोमांच से भरा हुआ है। बिल्कुल जुगलबंदी चलती है हमारी बहु मस्ती करते हैं, रोस्टिंग भी चलती है।"

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited