​Top 7 TV News 22 September: कानूनी पचड़े में फसेंगी रूपाली गांगुली,मोहसिन खान ने इस हसीना संग किया निकाह!!

Top 7 TV News 22 September: टीवी के कलाकार आज सुबह से ही सुर्खियों में बने हुए हैं, ऐसे में जानिए आज 22 सितंबर की 7 बड़ी खबरें। ब्रेस्ट कैंसर के बीच पंजाबी कुड़ी बन रे कार्पेट पर पहुंची हिना खान। वहीं दूसरी तरफ रूपाली गांगुली को लोगों ने किया जमकर ट्रोल।

TV की दुनिया में 22 September को हुईं ये 7 बड़ी खबरें
01 / 07

TV की दुनिया में 22 September को हुईं ये 7 बड़ी खबरें

Top 7 TV News 22 September: टीवी की दुनिया में खबरों से हल चल मची रहती है और आज भी 22 सितंबर को कुछ ऐसा हुआ है। जहां के तरफ सोशल मीडिया पर मोहसिन खान और कनिका मान की शादी लुक वाली तस्वीरों पर सवाल उठे। वहीं दूसरी तरह अनुपमा फ़ेम रूपाली गांगुली को लोगों ने बुरी तरह ट्रोल किया। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में पढ़िय आज की 7 ताजा खबर। और पढ़ें

Khatron Ke Khiladi 14 को मिला दूसरा फाइनलिस्ट
02 / 07

Khatron Ke Khiladi 14 को मिला दूसरा फाइनलिस्ट

खतरों के खिलाड़ी 14 के हाल ही के एपिसोड मे देखने को मिला की शालीन भनोट शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं। अब एक्टर फाइनल में करणवीर मेहरा को टक्कर देंगे।

Sana Khan ने छोटे कपड़े पहनने वाली बीवियों के पति पर साधा निशाना
03 / 07

Sana Khan ने छोटे कपड़े पहनने वाली बीवियों के पति पर साधा निशाना

एक पॉडकास्ट के दौरान पूर्व टीवी एक्ट्रेस सना खान ने छोटे कपड़े पहनने वाली पत्नियों के पति पर निशाना साधा है। सना का कहना है कि आप कैसे अपनी पत्नियों को छोटे कपड़े पहनाकर उन्हें पब्लिक प्लेस में जाने दे सकते हैं? आपको इस पर गर्व महसूस होता है की "आपकी पत्नी हॉट लग रही हैं।"

Bigg Boss 18 ने इन स्टार्स क भेजा ऑफर
04 / 07

Bigg Boss 18 ने इन स्टार्स क भेजा ऑफर

सुबह से खबरें उड़ रही है की बिग बॉस 18 के मेकर्स ने पद्मिनी कोल्हापुरी, मीरा देओस्थले, डाली चायवाला जैसे कलाकारों को ऑफर भेजा है। बात दें शो 5 अक्टूबर को टीवी पर प्रीमियर होगा।

Rupali Ganguly पर होगी कानूनी कारवाई
05 / 07

Rupali Ganguly पर होगी कानूनी कारवाई?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है सुबह से जिसमें एक अवॉर्ड फंक्शन से रूपाली गांगुली गुस्से से निकलती हैं। सिर्फ यही नहीं वह स्कूटी में बैठ उस जगह से चली जाती है जिसे देख लोगों एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों की मुंबई पुलिस से शिकायत है की वह एक्ट्रेस पर बिना हेलमेट पहनने पर जुर्माना लगाए। और पढ़ें

Mohsin Khan की हुई शादी
06 / 07

Mohsin Khan की हुई शादी?

सोशल मीडिया पर आज सुबह से मोहसिन खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह कनिका मान संग मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने अंदाजा लगाया की क्या सच में मोहसिन ने चोरी छुपे निकाह कर लिया है। हालांकि बात दें यह नए गाने 'दुआ कीजिए' की तस्वीरें हैं।

Hina Khan बनी पंजाबी कुड़ी
07 / 07

Hina Khan बनी पंजाबी कुड़ी

हिना खान देर रात एनबीटी उत्सव के फंक्शन में शामिल हुईं। इस दौरान ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जंग लड़ रही हिना को देख वहाँ सभी खुश हुए और उनका लुक काफी पसंद किया गया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited