Top 7 TV News 30 September: कैंसर के दर्द में रैंप वॉक करेंगी हिना खान, तलाक ने छीना दलजीत कौर से घर

Top 7 TV News 30 September: टीवी की दुनिया में आज सुबह से ही खबरों की बारिश हो रही है। जहां एक तरफ दलजीत कौर ने तलाक के बाद की जिंदगी को लेकर खुलासा किया है। वहीं दूसरी तरफ फिर एक बार हिना खान (Hina Khan) को फैंस रैंप वॉक पर देखेंगे।

यहाँ पढ़ें TV दुनिया की आज 30 सितंबर की 7 बड़ी खबरें
01 / 09

यहाँ पढ़ें TV दुनिया की आज '30 सितंबर' की 7 बड़ी खबरें

​Top 7 TV News 30 September: टीवी इंडस्ट्री में आज कलाकार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां एक तरफ हिना खान फिर एक बार रैंप पर वॉक कर आग लगाने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ तलाक के बाद दलजीत कौर आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आज की 7 बड़ी खबरें। ​और पढ़ें

Yeh Rishta Kya Kehlata में आएगा लीप
02 / 09

Yeh Rishta Kya Kehlata में आएगा लीप

टीवी के गलियारों में खबरें उड़ रही है की ये रिश्ता क्या कहलाता है में तीन महीने का लीप आएगा। इस बात की पुष्टि खुद एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला ने की है और बताया कि कैसे कहानी में बदलाव होने वाला है।

Bigg Boss 18 को मिली पहली कंटेस्टेंट
03 / 09

Bigg Boss 18 को मिली पहली कंटेस्टेंट

बिग बॉस सीजन 18 को पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट मिल गई है। यह और कोई नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा है। इस खबर से पर्दा खुद रोहित शेट्टी ने सभी के आगे बताया है।

तलाक के बाद Dalljiet Kaur ने बेचा घर
04 / 09

तलाक के बाद Dalljiet Kaur ने बेचा घर

दलजीत ने खुलासा किया कि उनके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं है वह अपना बचपन का घर बेच चुकी और अब वह घर की तलाश में घूम रही है। हालांकि दलजीत ने हिम्मत दिखाते हुए इसे एक नया मौका बताया और कहा कि वह अपनी जिंदगी की नए सिरे से शुरुआत कर रही है।

Khatron Ke Khiladi 14 को मिला विजेता
05 / 09

Khatron Ke Khiladi 14 को मिला विजेता

खतरों के खिलाड़ी 14 की ट्रॉफी इस बार करणवीर मेहरा ने अपने नाम की है। गशमीर महाजन और कृष्णा श्रॉफ को हराकर करण ने 20 लाख इनाम राशी और ट्रॉफी घर ले गए हैं।

Hina Khan ने दी फैंस को गुड न्यूज
06 / 09

Hina Khan ने दी फैंस को गुड न्यूज

हिना खान ने सभी को सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया की वह एक बार फिर रैंप पर वॉक करती हुई नजर आएंगी। ब्रेस्ट कैंसर पीड़ित हिना खान मनीष मल्होत्रा के लिए मॉडल बनी हैं।

Adnaan Shaikh के उपर बहन ने दर्ज कराई एफआईआर
07 / 09

Adnaan Shaikh के उपर बहन ने दर्ज कराई एफआईआर

बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान शेख पर उनकी बहन ने मारपीट करने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है। बात दें कुछ दिन पहले ही अदनान ने आयशा संग निकाह किया इस बीच फैंस के लिए यह एक बुरी खबर है।

Maddam Sir 2 की रिलीज डेट टली
08 / 09

Maddam Sir 2 की रिलीज डेट टली

मैडम सर 2 टीवी पर वापसी करने के लिए और समय लेने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की कहानी सब टीवी चैनल के नए विजन के हिसाब से बनाया जा रहा है जिसके लिए वक्त लग सकता है।

Ankita Lokhande का डांस देख भड़के लोग
09 / 09

Ankita Lokhande का डांस देख भड़के लोग

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और निया शर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेहद ही भद्दा डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी और डांस को बेशर्मी की हाईट बता दिया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited