Top 7 TV Show Spoiler: वनराज 2.0 बनेगा अनुपमा का बेटा तोशु, शराब पीकर आशका से बत्तमीजी करेगा रजत

Top 7 TV Show Spoiler: टीवी की दुनिया में अनुपमा, झनक, गुम है किसी के प्यार में आदि जैसे शो का टीआरपी में बोलबाला है। मेकर्स भी शो को रोमांचक बनाने के लिए नए ट्विस्ट लाते रहते हैं। आइए अब देखते हैं आज सभी टीवी शो में क्या-क्या नया मोड़ देखने को मिलेगा।

Top 7 TV Show Spoiler इन 7 टीवी शो में आएंगे महा ट्विस्ट
01 / 07

Top 7 TV Show Spoiler: इन 7 टीवी शो में आएंगे महा ट्विस्ट

Top 7 TV Show Spoiler: टीवी की दुनिया में अनुपमा, झनक, गुम है किसी के प्यार में आदि जैसे शो का टीआरपी में बोलबाला है। मेकर्स भी शो को रोमांचक बनाने के लिए नए ट्विस्ट लाते रहते हैं। बता दें कि अनुपमा में आगे दिखाया जाएगा की वनराज की गद्दी हासिल करने कि कोशिश करेगा बेटा तोशु, वहींगुम है किसी के प्यार में आशका के घर शराब पीकर नाटक करेगा रजत। आइए अब देखते हैं आज सभी टीवी के टॉप शो में क्या-क्या नया मोड़ देखने को मिलेगा। और पढ़ें

अनुपमा में तोशु छिनेगा अपने बाप वनराज की गद्दी
02 / 07

अनुपमा में तोशु छिनेगा अपने बाप वनराज की गद्दी

अनुपमा के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा की वनराज के कही चले जाने पर तोशु अपने ही बाप की गद्दी छीनने की कोशिश करेगा। वह शाह हाउस का नया वनराज बनना चाहता है।

गणेश चतुर्थी पर रजत करेगा आशका के घर तमाशा
03 / 07

गणेश चतुर्थी पर रजत करेगा आशका के घर तमाशा

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा की गणेश चतुर्थी पर रजत शराब पीकर आशका के घर चला जाएगा वहाँ वह उसके बेडरूम तक में घुस जाएगा और उससे बत्तमीजी करेगा।

अरमान-अभिरा को अलग करके दम लेगी रुही
04 / 07

अरमान-अभिरा को अलग करके दम लेगी रुही

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा की अरमान को अपना बनाने के लिए रुही विद्या का इस्तेमाल करेगी। वह उसे भी अभिरा के खिलाफ भड़का देगी।

परेश को जेल भेजेगी सैली
05 / 07

परेश को जेल भेजेगी सैली

उड़ने की आशा टीवी शो भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस शो के आगामी ट्विस्ट की बात करें तो सैली, परेश को जेल भेजने वाले एक पेपर को साइन कर देगी। वहीं आकाश और रिया शादी कर लेंगे।

अपने लिए स्टैन्ड लेगी झनक
06 / 07

अपने लिए स्टैन्ड लेगी झनक

झनक के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की झनक , अनिरुद्ध को बोलगी की वह प्रेग्नेंट है और यह उसका बच्चा है। लेकिन अनिरुद्ध उसे अपना बच्चा मानने से मना कर देगा।

एडवोकेट अंजलि अवस्थी में आएगा ये ट्विस्ट
07 / 07

एडवोकेट अंजलि अवस्थी में आएगा ये ट्विस्ट

एडवोके अंजलि अवस्थी में दिखाया जाएगा की राघव, अंजली को रिश्वत देने कि कोशिश करेगा और उससे बोलेगा की तुम इस केस को ड्रॉप कर दो, लेकिन अंजली राघव के जाल में नहीं फसेगी और उसे जेल भेजकर रहेगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited