Top 8 South Gossips 28 September: दूसरे दिन औंधे मुंह गिरी ‘देवरा’, Pushpa के आइटम सॉन्ग में किंग खान ने किया डांस

आज हम आपके सामने साउथ के गलियारे से दिलचस्प खबर लेकर आए है। हम साउथ इंडस्ट्री पर पैनी नजर बनाएं रखते हैं ताकि आपसे कोई खबर मिस ना हो जाएं। आइए जानते हैं कि आज साउथ जगत में क्या कुछ खास हुआ है। हाल ही में ऐसी खबर है कि थलपति 69 जो विजय थलापति की आखिरी फिल्म है उस फिल्म में मंजू वारियर की एंट्री हुई है। मंजू वारियर रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयान में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वो रजनीकांत की पत्नी का रोल निभा रही हैं।

Top 8 South Gossips 28 September दूसरे दिन औंधे मुंह गिरी देवरा Pushpa के आइटम सॉन्ग में किंग खान ने किया डांस
01 / 09

Top 8 South Gossips 28 September: दूसरे दिन औंधे मुंह गिरी ‘देवरा’, Pushpa के आइटम सॉन्ग में किंग खान ने किया डांस

आज हम आपके सामने साउथ के गलियारे से दिलचस्प खबर लेकर आए है। हम साउथ इंडस्ट्री पर पैनी नजर बनाएं रखते हैं ताकि आपसे कोई खबर मिस ना हो जाएं। आइए जानते हैं कि आज साउथ जगत में क्या कुछ खास हुआ है। हाल ही में ऐसी खबर है कि थलपति 69 जो विजय थलापति की आखिरी फिल्म है उस फिल्म में मंजू वारियर की एंट्री हुई है। मंजू वारियर रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयान में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वो रजनीकांत की पत्नी का रोल निभा रही हैं। और पढ़ें

थलपति 69 में हुई मंजू वारियर की एंट्री
02 / 09

थलपति 69 में हुई मंजू वारियर की एंट्री

मंजू वारियर हाल ही में रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयान के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। अब सोशल मीडिया में ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि एक्ट्रेस की थलपति 69 में एंट्री हुई है। बता दें ये थलपति विजय की आखिरी फिल्म है।

शाहरुख खान और विक्की कौशल ने किया डांस
03 / 09

शाहरुख खान और विक्की कौशल ने किया डांस

आईफा 2024 अवार्ड से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान और विक्की कौशल सामंथा और अल्लू अर्जुन के गाने ऊ ऊ अंतावा में जबरदस्त डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। साथ ही शाहरुख खान और विक्की कौशल के किलर मूव्स फैंस का दिल जीत रहे हैं।

देवरा की कमाई
04 / 09

देवरा की कमाई

देवरा ने दूसरे दिन 40 करोड़ का बिजनेस किया है। जो पहले दिन की कमाई से जस्ट आधा है। बता दे फिल्म ने देवरा ने तेलुगु में 29.4 करोड रुपए। हिंदी में 9 करोड़। कन्नड़ में 0.35 करोड़। तमिल में एक करोड़ और मलयालम में 0.25 करोड़ का बिजनेस किया है।

अरशद वारसी ने प्रभास को कहा शानदार एक्टर
05 / 09

अरशद वारसी ने प्रभास को कहा शानदार एक्टर

प्रभास को जोकर कहने वाले बयान के बाद अब अरशद ने अपनी बातों पर सफाई दी है। बता दें अरशद ने कहा कि उनका ये कमेंट कल्कि में प्रभास के किरदार भैरव के बारे में था ना कि प्रभास के बारे में। इस दौरान उन्होंने प्रभास को एक शानदार एक्टर भी कहा है।

स्नेहा रेड्डी का जन्मदिन
06 / 09

स्नेहा रेड्डी का जन्मदिन

अल्लू अर्जुन ने 29 सितंबर को अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी का जन्मदिन मनाया। अल्लू अर्जुन ने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ कुछ सेल्फी शेयर की। फोटोज शेयर करते ही एक्टर ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक। ऐसे और भी कई शानदार मील के पत्थर।"

राम चरण का वैक्स स्टैचू
07 / 09

राम चरण का वैक्स स्टैचू

मैडम तुसाद में राम चरण का वैक्स स्टैचू बनाया जाएगा। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान इसकी घोषणा की गई। राम चरण के स्टैचू में उनके प्यारे दोस्त राइम को दिखाया जाएगा। बता दें राइम उनका पालतू पेट है। अभिनेता ने पहले ही अपना माप दे दिया है।

राम चरण ने शेयर किया जिगरा का तेलुगु ट्रेलर
08 / 09

राम चरण ने शेयर किया जिगरा का तेलुगु ट्रेलर

राम चरण ने हाल ही में आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म जिगरा का तेलुगु ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए रामचरण ने लिखा- जिगरा का ट्रेलर बिल्कुल अद्भुत लग रहा है। बता दें रामचरण और आलिया फिल्म आरआरआर में नजर आए थे। जिगरा फिल्म 11 अक्टूबर को दशहरा के त्यौहार के दिन रिलीज होगी।

रकुल प्रीत सिंह ने साउथ सिनेमा पर कही ये बात
09 / 09

रकुल प्रीत सिंह ने साउथ सिनेमा पर कही ये बात

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान रकुल प्रीत सिंह ने कहा साउथ सिनेमा बहुत फेमस और एक्सेप्टेड है। हम बिना रुके इसे अलग-अलग जगहों पर देख सकते हैं। साउथ के दर्शक तो पहले से थे, लेकिन ओटीटी और डिजिटल रेवोल्यूशन के कारण ये एक प्लेटफॉर्म पर आ गया है। अब हम इंडियन सिनेमा को बिना लैग्वेज बैरियर के देख सकते हैं।और पढ़ें

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited