सारा-जान्हवी के करियर में रोड़ा बनकर खड़ी होंगी Triptii Dimri की ये 6 फिल्में, 'बैड न्यूज' से काटेंगी गदर

Triptii Dimri Upcoming Movies: 'बैड न्यूज' को लेकर चर्चा में बनी हुई तृप्ति डिमरी के पास इस समय 6 अपकमिंग फिल्में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में ताबड़तोड़ कमाई करती दिखाई देंगी। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

Triptii Dimri की ये 6 फिल्में करेंगी ताबड़तोड़ कमाई
01 / 08

Triptii Dimri की ये 6 फिल्में करेंगी ताबड़तोड़ कमाई!

Triptii Dimri Upcoming Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी नई फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी के साथ विक्की कौशल और एमी विर्क लीड रोल में दिखाई देंगे। तृप्ति डिमरी इस समय इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं जिसके साथ हरकोई काम करना चाहता है। तृप्ति डिमरी के पास इस समय 6 अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं, जो आने वाले दिनों में सारा अली खान और जान्हवी कपूर के करिए के लिए खतरा साबित हो सकते है। देखें ये पूरी लिस्ट...और पढ़ें

अनुराग बसु की नेक्स्ट में आएंगी नजर
02 / 08

अनुराग बसु की नेक्स्ट में आएंगी नजर

अनुराग बसु की नेक्स्ट में तृप्ति डिमरी को कार्तिक आर्यन के साथ देखा जाएगा। यह एक रोमांटिक मूवी होगी। फिल्म में तृप्ति और कार्तिक को देखने के लिए फैन्स भी बेताब हैं।

तेरे इश्क में
03 / 08

तेरे इश्क में

बॉलीवुड के साथ-साथ तृप्ति डिमरी ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी तहलका मचाने का मन बना लिया है। साउथ सुपरस्टार धनुष की 'तेरे इश्क में' मूवी में तृप्ति डिमरी लीड रोल में दिखाई देंगी।

धड़क 2
04 / 08

धड़क 2

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की डेब्यू मूवी 'धड़क' के सीक्वल में तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी को कास्ट किया गया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही मेकर्स शुरू करेंगे।

एनिमल पार्क
05 / 08

एनिमल पार्क

'एनिमल' की सफलता के बाद संदीप रेड्डी वांगा जल्द ही 'एनिमल पार्क' पर काम शुरू करेंगे। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ तृप्ति डिमरी को जोड़ी बनेगी।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो
06 / 08

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

तृप्ति डिमरी ने फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की शूटिंग काफी हद तक पूरी कर ली है। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी को बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ अहम भूमिका में देखा जाएगा।

भूल भुलैया 3
07 / 08

भूल भुलैया 3

अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी को लीड रोल में देखा जाएगा। यह फिल्म इसी साल दिवाली के खास मौके पर रिलीज होगी।

बैड न्यूज
08 / 08

बैड न्यूज

तृप्ति डिमरी की मूवी 'बैड न्यूज' 19 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में विक्की कौशल और एमी विर्क को भी अहम भूमिकाओं में देखा जाएगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited