TV की इन संस्कारी बहुओं ने सूट-साड़ी छोड़ लगाया था बिकिनी में हॉटनेस का तड़का, तस्वीरें देख लोगों को लगा था 440 वोल्ट का झटका

​टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों ने उनकी इमेज अपने दिमाग में बहू वाली सेट कर ली है, लेकिन वो जब बहू कुछ अलग काम कर लेती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। आइए जानते हैं ऐसी कौन सी टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहू का रोल करने के बाद बिकिनी पहनी थी, जिस कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल किया।

TV की इन संस्कारी बहुओं ने सूट-साड़ी छोड़ लगाया था बिकिनी में हॉटनेस का तड़का
01 / 08

TV की इन संस्कारी बहुओं ने सूट-साड़ी छोड़ लगाया था बिकिनी में हॉटनेस का तड़का

टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जिन्होंने बहू का रोल निभा कर घर-घर पहचान बनाई है। लोग उन्हें बहू के रोल में देखना बहुत पसंद करते हैं। वही जब इन बहू ने बिकिनी पहन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। इन एक्ट्रेस की बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इन एक्ट्रेस ने अपनी हॉट बिकिनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। कुछ फैंस ने इन तस्वीरों को काफी पसंद किया था। वही कुछ फैंस ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया था। आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के नाम। और पढ़ें

एरिका फर्नांडिस
02 / 08

एरिका फर्नांडिस

मासूम सी दिखने वाली एरिका फर्नांडिस को हम सभी जानते हैं। एरिका फर्नांडिस ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। बता दें एरिका फर्नांडिस ने अपनी बिकिनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी।

रश्मि देसाई
03 / 08

रश्मि देसाई

टीवी शो 'उतरन' से फैंस के दिलों में उतरने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई सभी की फेवरेट हैं। रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी वाली तस्वीरे शेयर की थी जो जमकर वायरल हुई थी। इन तस्वीरों को फैंस ने बहुत पसंद किया था।

सोनारिका भदौरिया
04 / 08

सोनारिका भदौरिया

सोनारिका भदौरिया ने देवों के देव महादेव में पार्वती के किरदार से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई। बता दें एक्ट्रेस ने जब बिकिनी पहन तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

हिना खान
05 / 08

हिना खान

हिना खान इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहीं हैं। बता दें एक्ट्रेस ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपनी खास पहचान बनाई थी, लेकिन जब ये संस्कारी बहू ने बिकिनी पहनकर अपनी तस्वीरें पोस्ट की थी तो लोगों को झटका लगा था।

रुबीना दिलाइक
06 / 08

रुबीना दिलाइक

छोटी बहू' की प्यारी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सभी के दिलों पर राज करती हैं। बता दें जब एक्ट्रेस ने बिकिन पहन फोटो पोस्ट की थी तो उनके फैंस को झटका लगा था।

निया शर्मा
07 / 08

निया शर्मा

निया शर्मा टीवी की सबसे ज्यादा ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। फैंस उनकी तस्वीरें बहुत पसंद करते हैं। फैंस ने जब एक्ट्रेस को पहली बार बिकिन में देखा तो उन्हें झटका लगा था।

मौनी रॉय
08 / 08

मौनी रॉय

सती और नागिन सीरीयल के लिए फेमस मौनी रॉय काफी हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। फैंस उनकी बोल्ड तस्वीरें देखना बहुत पसंद करते हैं। मौनी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited