बॉलीवुड में मुंह की खाने के बाद टीवी पर वापसी लौटीं ये हसीनाएं, लेडी सुपरस्टार बनने का सपना रहा अधूरा

Tv Actresses Flopped in Bollywood: 'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली से लेकर श्वेता तिवारी सही कई टीवी की हसीनाओं ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने का सपना देखा था। बड़े परदे पर फ्लॉप होते ही इन्होंने टीवी की दुनिया में फिर वापसी कर ली। देखें लिस्ट...

बॉलीवुड में मुंह की खाने के बाद टीवी पर वापसी लौटीं ये हसीनाएं
01 / 08

बॉलीवुड में मुंह की खाने के बाद टीवी पर वापसी लौटीं ये हसीनाएं

Tv Actresses Flopped in Bollywood: टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने के बाद अक्सर सेलेब्स बॉलीवुड में हाथ अजमाने के बारे में सोचने लगते हैं। कई सेलेब्स टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में अपना टैलेंट दिखाने में सफल रहते हैं। वहीं कई ऑडियंस को इम्प्रेस करने में नाकाम रहते हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट के माध्यम से आपको टीवी की उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, छोटे परदे पर राज करती हैं लेकिन बॉलीवुड में सिक्का नहीं चल पाया। यहां देखें पूरी लिस्ट...और पढ़ें

हिना खान Hina Khan
02 / 08

हिना खान (Hina Khan)

हिना खान ने फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा लेकिन उनकी ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद हिना खान को मेकर्स ने बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं था।

कृतिका कामरा Kritika Kamra
03 / 08

कृतिका कामरा (Kritika Kamra)

कृतिका कामरा ने जैकी भगनानी की फिल्म 'मित्रों' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म के बाद कृतिका को भी बॉलीवुड से कोई ऑफर नहीं आया।

प्राची देसाई Prachi Desai
04 / 08

प्राची देसाई (Prachi Desai)

'रॉक ऑन', 'वन्स अपॉन ए टाईम इन मुम्बई' और 'बोल बच्चन' जैसी हिट फिल्मों में अहम भूमिका निभाने के बाद भी प्राची देसाई का बॉलीवुड करियर फ्लॉप ही रहा। एक्ट्रेस को काफी दिनों से किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखा गया है।

श्वेता तिवारी Shweta Tiwari
05 / 08

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

श्वेता तिवारी ने बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में काम किया था। बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी की दाल नहीं गल पाई और वो वापस टीवी की दुनिया में लौट आईं।

आमना शरीफ Aamna Sharif
06 / 08

आमना शरीफ (Aamna Sharif)

'आलू चाट' फिल्म से आमना शरीफ ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'एक विलेन' में भी देखा गया है। एक्ट्रेस का बॉलीवुड करियर भी फ्लॉप ही रहा है।

अनीता हसनंदानी Anita Hassanandani
07 / 08

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

अनीता हसनंदानी को भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा गया लेकिन उन्होंने भी ज्यादा सफलता हासिल नहीं हुई। अनीता अब टीवी शोज में काम करती हैं।

रूपाली गांगुली Rupali Ganguly
08 / 08

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

रूपाली गांगुली ने 'अंगारा' और 'दो आंखें बारह हाथ' जैसी फिल्मों में काम किया था। एक्ट्रेस का बॉलीवुड करियर फ्लॉप ही रहा है। इस समय एक्ट्रेस 'अनुपमा' सीरियल से दर्शकों को एंटरटेनमेंट कर रही हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited