​JHANAK BTS: 'सौतन बनी सहेली' झनक-अरशी का प्यार देखकर फैंस उतार रहे हैं नजर, बैकस्टेज ऐसे होती है सेट पर मस्ती​

​टीवी का पॉपुलर शो झनक इन दिनों टीआरपी में छाया हुआ है। झनक शो फैंस को खूब पसंद आ रहा है जिसका असर शो की टीआरपी लिस्ट पर भी दिख रहा है। झनक की कहानी जितनी फैंस को पसंद है उससे कहीं ज्यादा झनक के स्टार्स फैंस को पसंद आते हैं। आइए आपको दिखाते हैं स्टार्स की सेट पीछे की मस्ती

झनक के सेट पर हुई मस्ती
01 / 07

झनक के सेट पर हुई मस्ती

टीवी शो झनक इन दिनों टीआरपी में तीसरे नंबर पर है। झनक ने पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को पीछे छोड़ दिया है। शो का हालिया ट्रैक फैंस को पसंद आ रहा है। वहीं अपने बिजी शूट से समय निकालकर झनक अरशी के साथ रील बनाती नजर आई। हिबा नवाब ने अपने सोशल मीडिया पर चाँदनी शर्मा के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसे देखकर फैंस दोनों की दोस्ती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। और पढ़ें

झनक-अरशी की मस्ती
02 / 07

झनक-अरशी की मस्ती

टीवी शो झनक में इन दिनों अप्पू दी और लालोन की शादी का ट्रैक चल रहा है। शादी के माहौल में सभी घर वाले सज-धजकर रेडी हैं। वहीं झनक और अरशी भी तैयार होकर रील बनाती नजर आई।

तैयार होते हुए बनाई रील
03 / 07

तैयार होते हुए बनाई रील

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के शूट के लिए तैयार होते हुए दोनों एक्ट्रेस रील बना रही हैं। एक दूसरे पर प्यार बरसाती हुई इनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

मासी के साथ भी तस्वीरें
04 / 07

मासी के साथ भी तस्वीरें

झनक ने सेट के पीछे ऑनस्क्रीन मासी सृष्टि मुखर्जी के साथ भी तस्वीरें साझा की। सेट पर जहां सृष्टि झनक की दुश्मन बनी हुई है वहीं ऑफसक्रीन इनकी दोस्ती उतनी ही गहरी है।

तनुजा ने लुटाया प्यार
05 / 07

तनुजा ने लुटाया प्यार

तनुजा ने भी झनक पर खूब प्यार लुटाया। शो में दोनों एक-दूसरे की मदद करती हैं। सेट के पीछे भी इनकी दोस्ती गहरी नजर आती है। हिबा अपने चंचल अंदाज से हर किसी को दीवाना बना देती है।

झनक-अरशी हैं सौतन
06 / 07

झनक-अरशी हैं सौतन

शो में झनक का किरदार हिबा नवाब ने निभाया है वहीं अरशी के किरदार में चाँदनी शर्मा है। जिन्हें नहीं पता बता दें कि शो में अरशी झनक की सौतन है और दोनों के बीच कट्टर दुश्मनी है।

झनक का लेटेस्ट ट्रैक
07 / 07

झनक का लेटेस्ट ट्रैक

झनक के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो इन दिनों झनक प्रेग्नेंट है और अनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है। उधर बासु हाउस में लालोन और अप्पू दी की शादी होने जा रही है जिसमें झनक अप्पू दी की मदद करती है उसे तैयार करती है और डांस करती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited