TV Shows Ranking by Ormax Media Week 18: Anupama का हुआ बुरा हाल, Naagin 6-Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने मचाया धमाल

TV Shows Ranking by Ormax Media Week 18: ऑर्मैक्स मीडिया ने 18वें हफ्ते की टीवी शोज की रैंकिंग जारी कर दी है, जिसके अनुसार अनुपमा तीसरे स्थान पर रहा है और ये रिश्ता क्या कहलाता है को चौथा स्थान मिला है। लिस्ट में कुछ शोज की रैंकिंग में गिरावट भी दर्ज की गई है। आइए आपको ऑरमैक्स मीडिया की पूरी लिस्ट दिखाते हैं...

Ormax Media ने रिलीज की 18वें हफ्ते की TV TRP LIST जानें किस शो को मिली कौन सी जगह
01 / 11

Ormax Media ने रिलीज की 18वें हफ्ते की TV TRP LIST, जानें किस शो को मिली कौन सी जगह

TV Shows TRP by Ormax Media 18th Week: ऑरमैक्स मीडिया ने 18वें हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है, जिसके अनुसार सब टीवी का कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। इस शो ने अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शोज को भी पछाड़ दिया है। आइए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं कि किस टीवी शो को कौन सा स्थान मिला है?और पढ़ें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
02 / 11

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

सब टीवी का सुपरहिट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है। इस शो को दर्शकों ने सबसे ज्यादा प्यार दिया और नम्बर 1 स्थान दिलाया।

द कपिल शर्मा शो The Kapil Sharma Show
03 / 11

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)

सोनी टीवी का हिट कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर रहा। द कपिल शर्मा शो बंद होने वाला है लेकिन दर्शक इसे खूब प्यार दे रहे हैं।

अनुपमा Anupamaa
04 / 11

अनुपमा (Anupamaa)

रूपाली गांगुली का सुपरहिट सीरियल अनुपमा ऑरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट में तीसरे पायदान पर है। इस शो को भी दर्शक सालों से प्यार देते आ रहे हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
05 / 11

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

स्टार प्लस का सुपरहिट धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो को दर्शक सालों से प्यार देते आ रहे हैं।

इंडियाज बेस्ट डांसर Indias Best Dancer
06 / 11

इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)

सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लूईस का रिएलिटी डांस शो इंडियाज बेस्ट डांसर इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर है। इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, जिस कारण इसने लिस्ट में जगह बनाई है।

गुम है किसी के प्यार में Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
07 / 11

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

स्टार प्लस के हिट शो गुम है किसी के प्यार में को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो से ऐश्वर्या शर्मा बाहर हो रही हैं, जिस कारण दर्शक इसका हर एक एपिसोड देख रहे हैं।

राधा मोहन Radha Mohan
08 / 11

राधा मोहन (Radha Mohan)

सीरियल राधा मोहन की रैंकिंंग में गिरावट दर्ज की गई है। इस शो को पिछली बार ऑरमैक्स मीडिया की लिस्ट में पांचवा स्थान मिला था जबकि इस बार ये छठे स्थान पर है।

भाग्य लक्ष्मी Bhagya Lakshmi
09 / 11

भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi)

टीवी सीरियल भाग्य लक्ष्मी को पिछली बार ऑरमैक्स मीडिया की लिस्ट में 10वां स्थान मिला था लेकिन इस बार ये 8वें स्थान पर है।

नागिन 6 Naagin 6
10 / 11

नागिन 6 (Naagin 6)

तेजस्वी प्रकाश का टीवी शो नागिन 6 भी एक पायदान नीचे आ गया है। इस शो को पिछली बार 8वां स्थान मिला था लेकिन इस बार ये 9वें स्थान पर है।

कुमकुम भाग्य KumKum Bhagya
11 / 11

कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya)

मुग्धा छापेकर और कृष्णा कौल का शो कुमकुम भाग्य ऑरमैक्स मीडिया की लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहा है। शो को इस बार 10वां स्थान मिला है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited