काम के बदले हमबिस्तर होने की डिमांड को लात मारकर निकलीं ये हसीनाएं, दांव पर नहीं लगाई इज्जत... हुनर पर था भरोसा

Actresses Who Faced Casting Couch: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मौजूद कास्टिंग का दर्द झेल चुकीं बॉलीवुड हसीनाएं ने इसके खिलाफ खुलेआम आवाज उठाई। विद्या बालन से लेकर राधिका आप्टे सहित कई हसीनाओं ने काम के लोगों की डिमांड को पूरा नहीं किया और अपने टैलेंट के दम पर पहचान बनाई। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...

इन हसीनाओं ने झेला है कास्टिंग काउच का दर्द
01 / 08

इन हसीनाओं ने झेला है कास्टिंग काउच का दर्द...

Actresses Who Faced Casting Couch: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कास्टिंग काउच की खबरें आना कोई आम बात नहीं है। कई लोगों का मानना है कि ये हर इंडस्ट्री में मौजूद है। कई अदाकाराओं ने कास्टिंग काउच का शिकार होने के बारे में बड़ा खुलासा किया। इस इंडस्ट्री के काले सच को बाहर लाने में इन अदाकाराओं ने अपने कदम पीछे नहीं हटाए। आज हम अपनी इस रिपोर्ट के माध्यम से आपको उन बॉलीवुड अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे काम बदले कई तरह की डिमांड की गई थीं लेकिन इन हसीनाओं अपनी इज्जत को दांव पर लगाया और हमबिस्तर होने की डिमांड को लात मारकर आगे बढ़ गईं। आइए देखें ये पूरी लिस्ट... और पढ़ें

टिस्का चोपड़ा Tisca Chopra
02 / 08

टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra)

टिस्का चोपड़ा के साथ भी एक डायरेक्टर ने उन्हें रात को खाने के लिए कमरे में बुलाया था। हालांकि टिस्का चोपड़ा ने उस डायरेक्टर की डिमांड को पूरा करने से साफ मना कर दिया था।

ममता कुलकर्णी Mamta Kulkarni
03 / 08

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni)

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णीं ने फिल्म 'चाइना गेट' के समय राजकुमार संतोषी पर यौन शोषण का बड़ा आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि राजकुमार संतोषी ने एक्ट्रेस को हमबिस्तर होने के लिए कहा था।

राधिका आप्टे Radhika Apte
04 / 08

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

राधिका आप्टे ने भी बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि इंडस्ट्री के डायरेक्टर ने काम देने के लिए एक्ट्रेस से सेक्सुअल फेवर की डिमांड की थी।

विद्या बालन Vidya Balan
05 / 08

विद्या बालन (Vidya Balan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपने मुहर अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। विद्या ने भी कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि एक डायरेक्टर ने उन्हें कमरे में बुलाकर गलत तरह से टच करने की कोशिश की थी। विद्या बालन को बहुत बड़ा शॉक लगा था।

शर्लिन चोपड़ा Sherlyn Chopra
06 / 08

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकाराओं में से एक शर्लिन चोपड़ा का नाम इस लिस्ट में शामिल है। फिल्म 'कामसूत्र 3D' के लिए प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस को फिल्म के लिए बार-बार इंटिमेट सीन्स की रिहर्सल करने को कहा था ताकि वो एक्ट्रेस का फायदा उठा सके। एक्ट्रेस ने एक एफआईआर भी दर्ज की थी।

स्वरा भास्कर Swara Bhasker
07 / 08

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)

स्वरा भास्कर भी अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं। स्वरा ने बताया था कि एक डायरेक्टर ने सीन्स को समझाने के लिए उन्हें होटल के कैमरे में बुलाया था लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया था।

कंगना रनौत Kangana Ranaut
08 / 08

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में इस दर्द को झेला था। उन्होंने एक्टर आदित्य पंचोली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। कंगना ने बताया था कि 'तनु वेड्स मनु' के ऑडिशन के खत्म होने के बाद एक्ट्रेस से शारीरिक संबंध बनाने को कहा था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited