सीन की आड़ में इस एक्टर ने 5 मिनट तक किया था Rekha को LIPLOCK KISS, शूटिंग के बाद बंद नहीं हुए थे एक्ट्रेस के आंसू

​हिंदी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा का नाम आज भी बेस्ट एक्ट्रेस में से एक में शामिल किया जाता है। 69 साल की होने के बाद भी रेखा के खूबसूरती के चर्चा हर जगह है। रेखा अपनी बेस्ट ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती है। आज हम आपको रेखा से जुड़ा एक बड़ा किस्सा सुनाएंगे। बता दें ये किस्सा तब का है जब रेखा सिर्फ 15 साल की थी। उस समय वो फिल्मों में काम करना शुरू ही की थी। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा के साथ 5 मिनट तक जबरन किस किया गया था। साथ ही वहां मौजूद सभी लोग जोर से तालियां बजा रहे थे। आइए जानते हैं विस्तार से क्या था ये किस्सा।


सीन की आड़ में इस एक्टर ने 5 मिनट तक किया था Rekha को LIPLOCK KISS
01 / 08

सीन की आड़ में इस एक्टर ने 5 मिनट तक किया था Rekha को LIPLOCK KISS

आज हम आपको रेखा से जुड़ा एक बड़ा किस्सा सुनाएंगे। बता दें ये किस्सा तब का है जब रेखा सिर्फ 15 साल की थी। उस समय वो फिल्मों में काम करना शुरू ही की थी। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा के साथ 5 मिनट तक जबरन किस किया गया था। साथ ही वहां मौजूद सभी लोग जोर से तालियां बजा रहे थे। शूटिंग के बाद एक्ट्रेस के आंसू बंद ही नहीं हो रहे थे। एक्ट्रेस को इस बात का काफी बुरा लग रहा था। इस बात की काफी ज्याद चर्चा भी हुई थी। और पढ़ें

जबरदस्ती 5 मिनट तक किस
02 / 08

जबरदस्ती 5 मिनट तक किस

ये बात तब की है जब रेखा सिर्फ 15 साल की थी, उन्होंने जब फिल्मों में काम करना शुरू ही किया था। उस दौरान एक स्टूडियो में एक एक्टर ने रेखा को शूटिंग के कारण जबरदस्ती 5 मिनट तक किस किया था।

किस की काफी ज्यादा चर्चा
03 / 08

किस की काफी ज्यादा चर्चा

इस किस के बाद काफी बवाल मचा था। इस किस की काफी ज्यादा चर्चा हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार ये किस्सा फिल्म दो शिकारी की शूटिंग के दौरान का है।

कुलजीत राजा और बिश्वजीत के बीच एक प्लान
04 / 08

कुलजीत राजा और बिश्वजीत के बीच एक प्लान

फिल्म दो शिकारी के निर्देशक और सिनेमेटोग्राफर राजा नवाथ थे। इस फिल्म के लीड एक्टर बिश्वजीत थे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शूटिंग से पहले कुलजीत राजा और बिश्वजीत के बीच एक प्लान हुआ था कि रेखा के साथ ये ट्विस्ट किया जाए।

डायरेक्टर 5 मिनट तक कट भी नहीं बोलें
05 / 08

डायरेक्टर 5 मिनट तक कट भी नहीं बोलें

रेखा इस बात से अनजान थी। जब इस फिल्म के लिए एक रोमांटिक सीन करना था। बिश्वजीत ने रेखा को 5 मिनट तक किस किया। डायरेक्टर 5 मिनट तक कट भी नहीं बोल रहे थे वही एक्टर बिश्वजीत रेखा को किस करना बंद भी नहीं कर रहे थे।

तालियां और सीटियां बजानी शुरू हुई
06 / 08

तालियां और सीटियां बजानी शुरू हुई

बिश्वजीत रेखा को लगातार 5 मिनट तक किस कर रहे थे, जिसे देखकर आस-पास में खड़े लोगों ने जोरों से तालियां और सीटियां बजानी शुरू कर दी। ये सुनकर रेखा को और ज्यादा बुरा लगने लगा था और वो रोना शुरू कर दी थी।

बिश्वजीत के साथ नाम जुड़ना शुरू
07 / 08

बिश्वजीत के साथ नाम जुड़ना शुरू

इस किस सीन के बाद सिनेमा जगत में रेखा का नाम बिश्वजीत के साथ जुड़ने लगा था। इन दोनों की काफी ज्यादा चर्चा होनी लगी थी।

बिश्वजीत ने दी थी सफाई
08 / 08

बिश्वजीत ने दी थी सफाई

इस बात को लेकर एक्टर बिश्वजीत ने रेखा से कहा था कि उनकी कोई गलती नहीं वो सिर्फ शूटिंग के कारण डायरेक्टर की बात का पालन कर रहे थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited