Fact Check: क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी Deepika Padukone? बेबीबंप फोटोशूट देखते ही लोगों ने किया दावा, पर कैसे?

Deepika Padukone and Ranveer Singh Child: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह ने मैटरनिटी शूट शेयर कर दिया है। जिसकी फोटोज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अब उड़ती उड़ती खबरें सामने आ रही हैं कि दीपिका जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं।

क्या जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी दीपिका
01 / 08

क्या जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी दीपिका?

दीपिका पादुकोण के मैटरनिटी शूट से पहले सभी लोग उनके बेबी बंप को फेक तक करार दे रहे थे। पर अब इसका उलटा ही हो रहा है। लोगों का मानना है कि दीपिका जुड़वा बच्चों को जन्म दे सकती हैं। इसकी कोई भी ऑफिशियल जानकारी तो हमारे पास नहीं है और लोगों के इन दावों में भी ज्यादा सच्चाई नहीं है। हम यहां जानते हैं कि ऐसी खबरें उड़ भी क्यों रही हैं?और पढ़ें

फेक है तस्वीर
02 / 08

फेक है तस्वीर

दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर फेक है और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है। ये डीप फेक फोटो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि इसको सच मानने की कोई जरूरत नहीं है।

बेबी बंप देखकर लगाया अंदाजा
03 / 08

बेबी बंप देखकर लगाया अंदाजा

दीपिका पादुकोण के बेबी बंप की फोटोज देखने के बाद लोग अंदाजा रहे हैं और कह रहे हैं कि दीपिका शायद जुड़वा बच्चों को जन्म दे सकती हैं। पर इस दावें में कोई सच्चाई नहीं है।

खुश हैं दीपिका
04 / 08

खुश हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण के बेबी बंप फोटोशूट को लेकर के बाद फैंस का मानना है कि वह काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं। उनके चेहरे की ये स्माइल साफ दिख रही है।

मम्मी-पापा बनने वाले हैं दीपिका-रणवीर
05 / 08

मम्मी-पापा बनने वाले हैं दीपिका-रणवीर

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने बच्चे को 28 सितंबर 2024 को जन्म देने वाले हैं। पर इसपर उन्होंने कुछ नहीं कहा है।

सितारों ने दी बधाई
06 / 08

सितारों ने दी बधाई

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के मैटरनिटी शूट की फोटो देखने के बाद फैंस के साथ ही उन्हें कई सितारों ने भी जमकर बधाई दी है। सोशल मीडिया पर ये फोटोज वायरल हो रही हैँ।

वायरल हुईं फोटोज
07 / 08

वायरल हुईं फोटोज

सोशल मीडिया पर दीपिका की बेबीबंप की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। लोगों ने साफ कह दिय है कि एक्ट्रेस के इस फोटोशूट ने पिछले सभी मैटरनिटी फोटोशूट को पीछे छोड़ दिया है।

फोटोज से किया दीवाना
08 / 08

फोटोज से किया दीवाना

दीपिका पादुकोण को मैटरनिटी फोटोज शूट देख अब हर कोई दीवाना हो रहा है। लोगों का मानना है कि इससे पहले आज तक किसी भी बॉलीवुड हसीना का मैटरनिटी शूट इतना प्यारा नहीं लगा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited