YRKKH MEGA TWIST:तलाक का सच जान अभिरा-अरमान के पैरों तले खिसकी जमीन, माधव फिर से भरेगा विद्या की मांग

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान और अभिरा नजदीक आ रहे हैं और दोनों की रिश्ते में सुधार हो रहा है। इसी के साथ विद्या और माधव का रिश्ता भी सुधर गया है। आइए आपको बताते हैं शो में आने वाले ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का एपिसोड
01 / 07

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का एपिसोड

ये रिश्ता क्या कहलाता है का आज का एपिसोड खूब मजेदार होने वाला है। शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आएंगे जिसे देखकर फैंस खुश होने वाले हैं। आगे एपिसोड की बात करें तो विद्या ने माधव के साथ रहने का फैसला कर लिया है। अरमान रुही का पूरा ध्यान रख रहा है। आइए आपको बताते हैं शो में कौन-कौन से बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। और पढ़ें

दादी सा करेगी नफरत
02 / 07

दादी सा करेगी नफरत

वहीं अरमान और अभिरा की नजदीकी ने दादी सा को पहले ही परेशान कर दिया था। अब विद्या का माधव के साथ रहने का फैसला सुनकर दादी सा के मन में आग लग जाती है।

अक्षरा की बरसी
03 / 07

अक्षरा की बरसी

अक्षरा की बरसी पर अभिरा पूजा करती है और गरीबों को खाना खिलाने जाती है। वहीं अरमान भी अभिरा का साथ देता है और वह अभिरा के साथ जाता है।

अभिरा से माफी मांगेगा अरमान
04 / 07

अभिरा से माफी मांगेगा अरमान

अरमान अभिरा से बार-बार माफी माँगता है और कहता है कि मैंने हमेशा तुम्हारा दिल दुखाया है और कभी भी तुम्हें खुश नहीं किया।

रुही ने किया एक्सीडेंट
05 / 07

रुही ने किया एक्सीडेंट

आगे आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि रुही की गाड़ी से किसी का एक्सीडेंट हो जाता है, उधर रुही अरमान को ये बात बताती है, इधर जिसका एक्सीडेंट होता है वो अभिरा को वकील के तौर पर फोन करता है।

विद्या का स्वागत
06 / 07

विद्या का स्वागत

अभिरा घर में विद्या का स्वागत करती है और उसकी आरती उतारकर घर में लाती है। विद्या इस आदर सत्कार से खुश हो जाती है और उसकी आँखों में आँसू आ जाते हैं।

नहीं हुआ अरमान-अभिरा का तलाक
07 / 07

नहीं हुआ अरमान-अभिरा का तलाक

अरमान और अभिरा के घर एक नोटिस आता है, जिसपर लिखा होता है कि तलाक की अर्जी खारिज कर दी गई है। ये बात सुनकर दोनों हैरान हो जाते हैं और एक-दूसरे की तरफ देखने लगते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited