ताला लगाने लायक हो चुके हैं ये 7 TV शो, घिसी-पिटी कहानी देख अब दर्शकों के सिर में भी होने लगा है दर्द

Jhanak To These 7 TV Shows That Should Go Off Air Soon: टीवी के कई सीरियल ऐसे हैं जिन्हें लेकर अब लोग भी कहने लगे हैं कि इन्हें बंद हो जाना चाहिए। इस लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से लेकर 'झनक' तक शामिल है। दरअसल, इन शो की कहानी लोगों के सिर के ऊपर से जाने लगी है।

बंद होने लायक हैं ये 7 टीवी शो
01 / 08

बंद होने लायक हैं ये 7 टीवी शो

Jhanak To These 7 TV Shows That Should Go Off Air Soon: टीवी की दुनिया में सीरियल्स का आना जाना लगा रहता है। कई बार टीआरपी के कारण अच्छे-खासे चलते सीरियल्स को भी बंद कर दिया जाता है। लेकिन आज हम आपको उन टीवी शोज से रूबरू कराएंगे, जिनकी कहानी देख अब लोगों का ऐसा माथा घूम चुका है कि लोग उसे बंद करने की मांग करने लगे हैं। इस लिस्ट में 'अनुपमा' से लेकर 'झनक' तक का नाम शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन 7 टीवी शो पर-और पढ़ें

रब से है दुआ Rabb Se Hai Dua
02 / 08

रब से है दुआ (Rabb Se Hai Dua)

टीवी सीरियल 'रब से है दुआ' की कहानी लोगों को खास पसंद नहीं आ रही है। सीरियल में सुब्हान को हमेशा ही इबादत के खिलाफ देखा जाता है। वहीं मन्नत भी आग लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। ऐसे में लोग चाहते हैं कि 'रब से है दुआ' बंद हो जाए।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
03 / 08

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर लोगों का कहना है कि ये पहले जितना रोचक होता था, अब उतना ही बोरिंग होता जा रहा है। दर्शकों को ऐसा लगने लगा है मानो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कहानी को जबरदस्ती खींचा जा रहा है।

अनुपमा Anupamaa
04 / 08

अनुपमा (Anupamaa)

'अनुपमा' में एक बार फिर से वही ट्रैक शुरू होने जा रहा है। शाह परिवार सड़क पर आ चुका है और अनुज व अनुपमा उन्हें अपने आशा भवन में आसरा देंगे। लेकिन वही परिवार उनके लिए मुसीबत बनेगा। दूसरी ओर लोगों का कहना है कि जब मेकर्स को नई कहानी नहीं मिल रही तो वे इसे बंद कर दें।

परिणीति Parineetii
05 / 08

परिणीति (Parineetii)

टीवी सीरियल 'परिणीति' में जब से परी पार्वती बनकर लौटी है, तब से इसकी कहानी थोड़ी दिलचस्प हुई है। लेकिन इस ट्रैक को शुरू हुए भी महीनों बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक परी नीति का पर्दाफाश नहीं कर पाई है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
06 / 08

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा-अरमान की शादी पर फिर गाज गिर गई है। अभिरा को शो में बांझ दिखा दिया गया है, जिससे फैंस का माथा घूम चुका है। इस बात को लेकर लोगों ने मांग करनी शुरू कर दी कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को बंद कर देना चाहिए।

भाग्य लक्ष्मी Bhagya Lakshmi
07 / 08

भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi)

टीवी सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' ने एक वक्त पर लोगों का खूब दिल जीता है। लेकिन अब इसका ट्रैस लोगों को बोरिंग लगने लगा है। ऋषि और लक्ष्मी की प्रेम कहानी पटरी पर आने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसे में लोग चाहते हैं कि इसे बंद कर दिया जाए।

झनक Jhanak
08 / 08

झनक (Jhanak)

'झनक' में झनक को पहले प्रेग्नेंट दिखा दिया गया। वहीं दुनियाभर की बेज्जती के बाद बताया जा रहा है कि झनक को ट्यूमर है और वो प्रेग्नेंट नहीं है। इस ट्रैक से लोगों का दिमाग घूम चुका है। फैंस चाहते हैं कि इसे बंद कर दिया जाए, क्योंकि 'झनक' की कहानी लोगों को पल्ले ही नहीं पड़ रही है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited