जानिए कौन है Yo Yo Honey Singh की नई गर्लफ्रेंड !! EX-वाइफ से 4 गुना ज्यादा है ब्यूटीफुल

Is Honey Singh Dating Heera Sohal: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंडस्ट्री के मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह के प्यार की तलाश हीरा सोहल पर आकर खत्म हुई है। दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं।

जानिए कौन है हनी सिंह की नई गर्लफ्रेंड
01 / 07

जानिए कौन है हनी सिंह की नई गर्लफ्रेंड?

Yo Yo Honey Singh’s Rumoured Girlfriend Heera Sohal: अफवाहें उड़ रही हैं कि मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह को दोबारा प्यार मिल गया है। बताया जा रहा है कि हनी सिंह इन दिनों हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक हनी सिंह और हीरा सोहल की ओर से रिलेशनशिप में होने की अफवाहों पर कोई बयान नहीं आया है। आइए जानें कौन है हीरा सोहल जिसकी खूबसूरती पर हनी सिंह फिसल गए हैं। देखें ये पिक्स...और पढ़ें

बोल्डनेस देख कोई भी हो जाएगा कायल
02 / 07

बोल्डनेस देख कोई भी हो जाएगा कायल

रेड कलर की प्रिंटेड बिकिनी में हीरा सोहल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी बोल्डनेस देख कोई भी एक्ट्रेस का कायल हो जाएगा। समंदर किनारे हीरा सोहल का ये अंदाज एकदम अलग है।

जानिए कौन है हीरा सोहल
03 / 07

जानिए कौन है हीरा सोहल

हीरा सोहल एक सिंगर हैं। उनकी आवाज की दुनिया दीवानी है। आवाज के साथ-साथ हीरा सोहल अपनी हॉटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई बोल्ड पिक्स मौजूद हैं।

हीरा सोहल पर आया हनी सिंह का दिल
04 / 07

हीरा सोहल पर आया हनी सिंह का दिल!

हनी सिंह और हीरा सोहल को लेकर खबरें हैं कि वो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन खबरों की सच्चाई अभी तक सामने नहीं आई है। हनी और हीरा ने अभी तक इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

खूबसूरत के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी हैं फेल
05 / 07

खूबसूरत के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी हैं फेल

हीरा सोहल खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की किसी हीरोइन से कम नहीं है। यही वजह है कि इंटरनेट पर उनकी पिक्स आते ही वायरल होने में समय नहीं लेती हैं।​

जल्द आएगा हीरा सोहल और हनी सिंह का गाना
06 / 07

जल्द आएगा हीरा सोहल और हनी सिंह का गाना

हीरा सोहल और हनी सिंह का नया गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 26 अगस्त को रिलीज होने वाला है। इस गाने का इंतजार फैन्स बड़ी बेसब्री से कर रहे थे।

हनी सिंह की एक्स-वाइफ से भी स्टाइलिश हैं हीरा सोहल
07 / 07

हनी सिंह की एक्स-वाइफ से भी स्टाइलिश हैं हीरा सोहल

कई लोगों का कहना है कि हीरा सोहल स्टाइलिश के मामले में हनी सिंह की एक्स-वाइफ शालिनी तलवार से कई गुना स्टाइलिश हैं। पूल में एन्जॉय करते हुए हीरा का ये अवतार काफी बोल्ड है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited