​'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फैंस के दिलों के बादशाह बन गए ये कलाकार, घर-घर में बने सास-बहू के चहेते​

Stars Fame from YRKKH : हिना खान से लेकर प्रणाली राठोड़ तक टीवी के फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर के इन स्टार्स ने अपनी अलग पहचान बनाई है। पहले जिन्हें कोई नहीं जानता था वही आज घर-घर में अपने शो से जाने जाते हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की रानियां
01 / 09

ये रिश्ता क्या कहलाता है की रानियां

टीवी का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है पिछले 15 साल से सबके दिल पर राज कर रहा है। शो की स्टारकास्ट हर किसी के दिल पर राज कर रही है। शो में आने वाले हर किरदार को जनता ने खूब प्यार दिया है। हिना खान से लेकर प्रणाली राठोड़ तक ये स्टार्स घर-घर में छाए हुए हैं। भारतीय घरों की सास से लेकर बहू तक हर कोई उन्हें पसंद करता है। और पढ़ें

हिना खान Hina Khan
02 / 09

हिना खान( Hina Khan)

हिना खान ने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शुरुआत की थी। फैंस को उनका अक्षरा का किरदार बेहद पसंद आया था। लोग आज भी उनकी सादगी के कायल हैं। अक्षरा शो से सबसे फेमस हुई थी।

करण मेहरा Karan Mehra
03 / 09

करण मेहरा( Karan Mehra)

ये रिश्ता क्या कहलाता शो में नैतिक बनकर हर घर के आदर्श बेटे बन गए थे। उनका ये किरदार आज भी घरों में पसंद किया जाता है।

मोहसिन खान Mohsin Khan
04 / 09

मोहसिन खान( Mohsin Khan)

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के दूसरे सीजन में कार्तिक का किरदार से सबके चहेते बन गए थे। शो में आने से पहले उन्हें कोई नही जानता था।

प्रणाली राठोड़ Pranali Rathod
05 / 09

प्रणाली राठोड़( Pranali Rathod)

प्रणाली राठोड़ ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की तीसरी पीढ़ी में अक्षरा का किरदार किया था। उनकी सादगी फैंस को काफी पसंद आई थी। वह इस किरदार में घर-घर पर छाई हुई है।

शिवांगी जोशी Shivangi Joshi
06 / 09

शिवांगी जोशी( Shivangi Joshi)

शिवांगी जोशी ने नायरा का किरदार किया था। उन्होंने शो से लाखों दिलों पर राज किया और वह हर किसी की पसंदीदा बन गई थी। अब उन्हें इसी शो से जाना जाता है।

कांची सिंह Kannchi Singh
07 / 09

कांची सिंह( Kannchi Singh)

कांची सिंह ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में "गायु" का किरदार करने के बाद सभी को पसंद आने लगी।

लता सबेरवाल
08 / 09

लता सबेरवाल

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अक्षरा की मां का किरदार करने वाली लता आज भी हर किसी के दिल पर राज करती है। उनका स्वभाव और किरदार दोनों की फैंस को पसंद आया था।

एमी त्रिवेदी  Emmy Trivedi
09 / 09

एमी त्रिवेदी ( Emmy Trivedi)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है" की तीसरी पीढ़ी में मंजरी का किरदार करने के बाद एमी ने अपनी नई पहचान बनाई है। वह शो में अभिमन्यु की मां बनी थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited