रोज सुबह इस 3 रुपए की चीज को खाते हैं अनिल कपूर, जिससे 67 साल में भी दिखते हैं जवान

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना तकरीबन-तकरीबन नामुमकिन है। 67 साल की उम्र का होने के बावजूद अनिल कपूर बेहद फिट और यंग नजर आते हैं। आज हम आपको अनिल कपूर के यंग होने का सीक्रेट बताएंगे।

बेहद फिट हैं अनिल कपूर
01 / 06

बेहद फिट हैं अनिल कपूर

67 साल के अनिल कूपर आज लुक और फिटनेस के मामले में किसी 24 साल के युवा लड़के को मात देते हैं। अनिल कपूर को देखकर दूर-दूर तक इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि ये एक्टर 70 साल का होने वाला है।

अनिल कपूर का डाइट प्लान
02 / 06

अनिल कपूर का डाइट प्लान

अनिल कपूर रोज सुबह उठकर केला खाना कभी नहीं भूलते हैं। केले में विटामिन, मिनरल और फाइबर भरपूर मात्रा में होता है वहीं ये एंटी-एजिंग प्रोसेस को भी स्लो करता है।

त्वचा को रखता है स्वस्थ
03 / 06

त्वचा को रखता है स्वस्थ

त्वचा को स्वस्थ और चमकदार बनाए रखने के लिए केला प्रमुख रूप से काम करता है। एंटीऑक्सीडेंट और विटामिन C से भरपूर होने के कारण केला झुर्रियों और बुढ़ापे के लक्षण को कम करता है।

सेब का जूस
04 / 06

सेब का जूस

दोपहर के भोजन के बाद अक्सर अनिल कपूर स्ट्रॉबेरी मिल्कशेक या सेब का जूस पीते हैं। इन जूस की मदद से अनिल लंबे समय तक भूख से बचे रहते हैं वहीं ये टेस्ट में भी अच्छे होते हैं।

ब्राउन राइस
05 / 06

ब्राउन राइस

अनिल कपूर रोटी या ब्राउन राइस खाते हैं। ब्राउन राइस को सफेद चावल की तुलना में पचाना आसान होता है वहीं ये हृदय स्वास्थ्य में सुधार करने के साथ ही वजन घटाने में मदद करता है।

साउथ इंडियन फूड
06 / 06

साउथ इंडियन फूड

अनिल कपूर बड़े ही चाव से साउथ इंडियन फूड उत्तपम, इडली-सांभर, रसम खाना पसंद करते हैं। वहीं अनिल फाइबर और एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर सब्जी ही खाते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited