क्या दवाई खाकर करण जौहर ने कम किया है वजन, क्यों इंटरनेट पर मचा है इतना हल्ला

करण जौहर का वेट लॉस इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि करण जौहर ने वेट लॉस के लिए किसी दवाई का इस्तेमाल किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से...

करण जौहर का वेट लॉस
01 / 06

करण जौहर का वेट लॉस

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता और निर्देशक करण जौहर अपने नए लुक को लेकर आज चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनके वेट लॉस को लेकर लोगों में चर्चा है कि उन्होंने वजन कम करने के लिए किसी तरह की दवाई का सहारा लिया है। क्या आप जानते हैं कि करण जौहर ने कैसे वेट लॉस किया और कितना सुरक्षित है ये तरीका?

कहां से शुरू हुई चर्चा
02 / 06

कहां से शुरू हुई चर्चा?

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स के शो फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स में वेट लॉस के इस तरीके को लेकर चर्चा की गई। जिसकी वजह से करण जौहर का वेट लॉस भी चर्चा में बना हुआ है।

क्या है वेट लॉस का तरीका
03 / 06

क्या है वेट लॉस का तरीका?

वेट लॉस के लिए ओज़ेम्पिक का इस्तेमाल करने की चर्चा की जाती है। जिसका इस्तेमाल डायबिटीज के रोगी शुगर लेवल कंट्रोल करने के लिए किया जाता है।

वेट लॉस का जादुई उपाय
04 / 06

वेट लॉस का जादुई उपाय

वेट लॉस के लिए ओज़ेम्पिक तकनीक को एक जादूई तरीका भी कहा जा सकता है। लेकिन एक्सपर्ट का मानना है कि इसके परिणाम काफी अल्पकालिक (कम समय के लिए) होते हैं।

क्या है ओजेम्पिक दवाई
05 / 06

क्या है ओजेम्पिक दवाई?

ओज़ेम्पिक एक डायबिटीज के लिए काम करने वाली वाली लॉग टर्म यूज दवाई है। जिसका मतलब है कि यह आपके शरीर में धीरे-धीरे अवशोषित होती है। जो आपके शुगर लेवल को काफी तेजी से गिरा देती है। जो आपको वेट लॉस में हेल्प करती है।

इंटरनेट पर चर्चा
06 / 06

इंटरनेट पर चर्चा

करण जौहर का नया लुक उनके वेट लॉस के लिए भी चर्चा का विषय बन गया है। लेकिन आपको बता दें कि इस बारे में करण जौहर की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited