जया किशोरी की फिटनेस का राज है ये देसी चीज, जिसे खाकर तय किया फैट से फिट का सफर

फेमस कथावाचक जया किशोरी को आज भला कौन नहीं जानता है। लेकिन क्या आप उनके फिटनेस सीक्रेट के बारे में जानते हैं। यदि नहीं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताएंगे।

जया किशोरी ने किया वेट लॉस
01 / 07

जया किशोरी ने किया वेट लॉस

कथावाचक और शानदार भजन गायिका जया किशोरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उनकी आवाज के साथ ही उनकी फिटनेस की भी दुनिया दीवानी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शानदार फिटनेस के लिए जया किशोरी ने काफी मेहनत की है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से...

मोटिवेशनल गुरू
02 / 07

मोटिवेशनल गुरू

जया किशोरी आज कथावाचक के साथ-साथ एक शानदार मोटिवेशन टीचर भी हैं। वह अपने अलग-अलग वीडियो के माध्यम से लोगों को जीवन जीने के तरीके बताती रहती हैं।

गजब की फिटनेस
03 / 07

गजब की फिटनेस

27 साल की जया किशोरी की फिटनेस देखकर अच्छे-अच्छे लोगों के छक्के छूट जाते हैं। इतनी व्यस्त दिनचर्या के बाद भी वह अपनी फिटनेस को बरकरार रखे हुए हैं, जो कमाल की बात है।

बढ़ गया था वजन
04 / 07

बढ़ गया था वजन

क्या आप जानते हैं कि पहले जया किशोरी ने अपना वजन काफी बढ़ा लिया था, जिसे डाइट और एक्सरसाइज के द्वारा उन्होंने कम किया है।

इस देसी चीज का सहारा
05 / 07

इस देसी चीज का सहारा

जया किशोरी ने अपना वजन कम करने के लिए गेहूं की जगह बाजरे के आटे से बनी रोटियों का सेवन करना शुरू किया था। जिससे उन्हें वेट लॉस में काफी मदद मिली।

ये डाइट की फॉलो
06 / 07

ये डाइट की फॉलो

इसके साथ ही जया किशोरी ने अपना वेट लॉस करने के लिए क्रैश डाइट को भी फॉलो किया है। जो वेट लॉस का एक बहुत तेज तरीका है।

एक्सरसाइज का सहारा
07 / 07

एक्सरसाइज का सहारा

इसके अलावा जया किशोरी ने अपना वजन कम करने के लिए एक्सरसाइज का भी सहारा लिया वह घंटों तक वेट लॉस के लिए एक्सरसाइज करती थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited