श्वेता तिवारी की जवानी का राज है मुगलों की पसंदीदा चीज, जानिए कैसे बना है 44 में 24 वाला फिगर

श्वेता तिवारी की शानदार फिटनेस को देखकर भला कौन कहेगा कि वह जीवन के 44 साल पूरे कर चुकी हैं। नई नई एक्ट्रेस भी उनकी फिटनेस के आगे पानी भरती हुई नजर आती हैं। आइए जानते हैं उनकी इस शानदार फिटनेस का राज क्या है?

श्वेता तिवारी की शानदार फिटनेस का राज
01 / 06

श्वेता तिवारी की शानदार फिटनेस का राज

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा और अपनी फिटनेस से अच्छे अच्छों को मात देने वाली श्वेता तिवारी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। लेकिन क्या आप श्वेता तिवारी की इस शानदार फिटनेस के राज के बारे में जानते हैं। यदि नहीं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि उन्होंने कैसे मुगलों से सीखा जवान रहने का तरीका।

फेवरेट फूड
02 / 06

फेवरेट फूड

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने अपने फेवरेट फूड की चर्चा की थी। जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि यह इंडियन देसी फूड उनका फेवरेट है।

कौन सा फूड है पसंदीदा
03 / 06

कौन सा फूड है पसंदीदा

श्वेता तिवारी के पसंदीदा फूड की बात करें तो उनके मुताबिक खिचड़ी उनकी सबसे पसंदीदा डिश में से एक है। जिसे वह सूप की तरह खाना पसंद करती हैं।

मुगलों की भी पसंद
04 / 06

मुगलों की भी पसंद

भारतीय इतिहासकारों की मानें तो मुगल राजाओं की फेवरेट डिश में खिचड़ी भी शामिल थी। अकबर और उनके बेटे जहांगीर को खिचड़ी बेहद पसंद थी।

किताब में मिला जिक्र
05 / 06

किताब में मिला जिक्र

मुगलों की इस पसंदीदा डिश का जिक्र फेमस किताब 'आइने अकबरी' में किया गया है। जो भारतीय इतिहास का एक प्रमाणिक लेख है।

सेहत के लिए फायदेमंद
06 / 06

सेहत के लिए फायदेमंद

खिचड़ी पाचन में बेहद आसान फूड है, जिसे खाने से आपका पाचन दुरुस्त रहता है। इसके अलावा यह आपके शरीर में फैट भी नहीं बढ़ने देती है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited